न्यूज़ ट्रैक पर देखिए आज की बड़ी ख़बरें
Share:

एक बार फिर विवादों में मुख्य न्यायाधीश दीपक मिश्रा

सुप्रीम कोर्ट और मुख्य न्यायाधीश जस्टिस दीपक मिश्रा एक बार फिर विवादों में आ गए हैं. इस बार सुप्रीम कोर्ट के ही दो जजों के अलावा कुछ जाने माने न्यायविदों और सामाजिक कार्यकर्ताओं ने जस्टिस मिश्रा की तीखी आलोचना की है.

खेलों में डोपिंग की तरह है Fake News: राज्यवर्धन सिंह राठौर

केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर ने कहा है कि फेक न्यूज़ डोपिंग की तरह है. यह पाठकों के साथ उसी तरह का धोखा है जिस तरह खिलाड़ी खेल के नियमों के साथ धोखा करते हैं इसलिए इसे रोकना जरूरी है. सरकार ने झूठी खबर फैलाने वाले पत्रकारों की मान्यता रद्द करने संबंधी अधिकार प्रेस काउंसिल ऑफ इंडिया (पीसीआई) को दिए थे. लेकिन बाद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हस्तक्षेप के बाद सूचना प्रसारण मंत्रालय को इसे वापस लेना पड़ा था. 

कर्नाटक चुनाव: कुंबले, द्रविड़ ने BJP का न्योता ठुकराया

कर्नाटक चुनाव में युवाओं को आकर्षित करने के लिए बीजेपी ने पूर्व क्रिकेटर अनिल कुंबले और राहुल द्रविड़ को पार्टी में शामिल होने का न्योता दिया था, जिसे दोनों ने ठुकरा दिया है.सूत्रों ने बताया कि बीजेपी पिछले कई हफ्ते से इन दोनों क्रिकेटरों के संपर्क में थी. कुंबले और द्रविड़ की साफ छवि को देखते हुए इन्हें पार्टी में शामिल कर शहरी वोटरों को लुभाने की कोशिश थी. 

धोनी से छूटा चेन्‍नई का साथ, अब पुणे में होंगे CSK के मैच

चेन्नई में होने वाले सभी आईपीएल के मैच अब पुणे में कराए जाएंगे. चेन्नई पुलिस टीम स्टेडियम को सुरक्षा दे पाने से इनकार कर दिया था. आईपीएल चेयरमैन राजीव शुक्‍ला ने बताया कि स्‍थानीय पुलिस ने सुरक्षा देने से इनकार कर दिया. सीएसके चेन्‍नई से पुणे मैच शिफ्ट किए जाने के खिलाफ नहीं है. चेन्‍नई से बाहर मैच के लिए बीसीसीआई ने चार शहरों विशाखापट्टनम, राजकोट, तिरुवनंतपुरम और पुणे का चयन किया था.  

इरफान खान की बिगड़ी हालत को लेकर VIRAL हुई खबर

विदेश में इलाज करा रहे इरफान खान की सेहत को लेकर अचानक एक खबर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो गई थी. कहा जा रहा था कि उनकी सेहत लगातार बिगड़ रही है. लेकिन ये सभी खबरें झूठी हैं. इस तरह की अफवाह के बाद इरफान खान के प्रवक्ता ने सफाई दी. प्राप्त मीड़ितए रिपोर्ट्स की मुताबिक, एक पत्रकार ने इरफान की सेहत को लेकर ट्वीट किया था. हालांकि उन्होंने कुछ ही देर बाद अपना ट्वीट डिलीट कर दिया था. लेकिन तब तक यह वायरल हो चुका था.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -