न्यूज़ ट्रैक पर एक क्लिक में देखिये आज की बड़ी खबरें...
Share:

भूख हड़ताल बिरयानी-शराब पार्टी औरAIADMK नेता

एआईएडीएमके के लिए शर्मसार करने वाली तस्वीरें सामने आई है. एआईएडीएमके के नेता केंद्र द्वारा कावेरी प्रबंधन बोर्ड का गठन नहीं करने के विरोध में एक दिन की भूख हड़ताल पर बैठे थे. लेकिन हड़ताल के दौरान ही इन्होंने लंच ब्रेक ले लिया. भूख हड़ताल के दौरान पार्टी करते इन नेताओं की तस्वीरें सामने आई हैं. 

यूएन ने जारी की टेररिस्ट की नई लिस्ट

यूनाइटेड नेशंस सिक्युरिटी काउंसिल ने आतंकियों और आतंकी संगठनों की मंगलवार को एक ज्वाइंट लिस्ट जारी की है। इसमें पाकिस्तानी आतंकियों और आतंकी संगठनों के 139 नाम हैं। इसमें दाऊद इब्राहिम और 2008 के मुंबई हमलों के मास्टरमाइंड हाफिज सईद का नाम भी शामिल है। पहला नाम अलकायदा चीफ अयमान अल-जवाहिरी का है। पाकिस्तानी अखबार डॉन ने यह जानकारी दी है। 

हाफिज सईद का राजनीतिक दल आतंकी संगठन घोषित

अमेरिका ने मंगलवार को मिल्ली मुस्लिम लीग (एमएमएल) को आतंकी संगठन घोषित कर दिया। यह मुंबई हमलों के मास्टरमाइंड हाफिज सईद का राजनीतिक संगठन है। ये कदम ऐसे वक्त में उठाया गया है जब पाकिस्तान में एमएमएल को एक राजनैतिक दल के रूप में मान्यता देने की कवायद चल रही थी।  

IPL से पहले कोहली ने ये क्या कर डाला 

आईपीएल के 11वें सत्र की शुरूआत 7 अप्रैल से हो रही और इस समय सभी टीमें जबरदस्त तैयारी कर रही हैं. इसके अलावा खिलाड़ी अपनी-अपनी टीमों से जुड़े स्पॉन्सर के लिए वीडियो प्रोमो भी शूट कर रह हैं और ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. ऐसा ही एक वीडियो आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के कप्तान विराट कोहली के डांस का आया है,  

इंटरनेट पर लीक हुआ रेस-3 का एक्शन सीन!

सलमान खान की फिल्म रेस-3 का एक सीन लीक हो गया है. इस सीन में वह बाइक स्टंट करते नजर आ रहे हैं. इस रोमांचक सीन में सलमान को गिरते हुए पेड़ के नीचे से बाइक निकाल कर ले जानी है. सलमान के लिए इस तरह का सीन कोई नई बात नहीं है. इससे पहले अपनी फिल्म किक में भी उन्होंने इस तरह के एक सीन से सबको चौंका दिया था. जिसमे वो ट्रेन के सामने साइकल क्रोस करते है. 

विवादास्पद आईपीएस अधिकारी इंदु भूषण बर्खास्त

पिता ने बाइक के लिए मना किया तो ले ली जान

SC/ST एक्ट: दलित नेता मायावती भी दलितों के ख़िलाफ़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -