आज ही आप भी कर सकते अपनी साइकिल को एक्सचेंज, जानिए कैसे

प्रीमियम Electric Bikes बनाने वाली पॉपुलर ब्रिटिश कंपनी गोजीरो मोबिलिटी (GoZero Mobility) ने भारत में अपनी तरह का पहला ‘स्विच’ प्रोग्राम शुरू कर दिया है, जिसमें ग्राहक किसी भी पारंपरिक साइकिल को नई GoZero Mobility इलेक्ट्रिक बाइक में बदलवा पाएंगे। गोजीरो इस अनोखे ‘स्विच कैंपेन’ के माध्यम लोगों को इलेक्ट्रिक बाइक के लिए आकर्षित करने के साथ ही आसान ट्रैवल ऑप्शन भी प्रदान कर रहे है। गोजीरो के स्विच कैंपेन के अंतर्गत किसी भी ब्रैंड की 7,000 से 25,000 रुपये के मध्य की साइकिल पर फायदा भी मिल रहा है।

यहां जाकर स्विच प्रोग्राम का उठाएं लाभ: गोजीरो स्विच अभियान के प्रमुख साझेदारों में इलेक्ट्रिक वन, सारथी ट्रेडर्स, ग्रीव्स ईवी ऑटोमार्ट और आर्येंद्र मोबिलिटी प्राइवेट लिमिटेड भी मौजूद है, जो ग्राहकों को इस जबरदस्त ऑफर से आसानी से लाभ उठाने में सहायता करने वाले है। इस कैंपेन से देश के नॉर्थ, बेस्ट और साउथ रीजन में गोजीरो को अपनी मौजूदगी बढ़ाने में सहायता भी मिल जाएगी। दरअसल, मौजूदा समय में इलेक्ट्रिक-बाइक को बहुत लोग पसंद कर रहे हैं और इनकी मांग निरंतर तेजी से बढ़ती जा रही है। आम लोगों में पर्यावरण को लेकर बढ़ती चिंताओं ने ई-बाइक अपनाने के लिए जागरूकता और मांग को चरम पर पहुंच चुका है। स्विच कैंपेन 10 जनवरी 2022 से शुरू है और यह 9 अप्रैल 2022 को समाप्त हो जाएगा। इच्छुक लोग अगले 3  माह तक इसका लाभ उठा पाएंगे।

ई-बाइक को लेकर क्रेज बढ़ रहा है: हाल के दिनों में ई-बाइक्स के प्रति लोगों की रुचि बढ़ी है और लोग इसके फीचर्स जानने के साथ ही ई-बाइक को अपग्रेड भी कर सकते है। गोजीरो का बोलना है कि जैसे-जैसे इलेक्ट्रिक वाहनों की मांग बढ़ रही है, हमने ‘स्विच’ के साथ अपनी तरह के अनूठे अभियान के साथ इसको लेकर रोमांच और उत्साह बढ़ाने का निर्णय कर लिया है। हमारे लिए इस कैंपेन का एंडयूज या मकसद यह है कि हम सभी एकत्रित बाइक्स की रिपेयर करने वाले है और इंटर्नल कामों के लिए इसका उपयोग कर सकते है। यह छोटा सा कदम हमारे क्लीन और एमिशन फ्री मोबिलिटी के बड़े लक्ष्य की ओर भी लेकर आने वाले है।

दमदार माइलेज के साथ आप भी अपने घर ला सकते है ये बाइक

शानदार लुक और खास फीचर्स के साथ आज ही घर ले आएं ये बाइक

सनरूफ एवं अन्य फीचर्स से भरी हुई है ये दो कारें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -