आज होगा भारत-विंडीज के बीच दूसरा वनडे मैच, ये स्टार प्लेयर करेगा डेब्यू
आज होगा भारत-विंडीज के बीच दूसरा वनडे मैच, ये स्टार प्लेयर करेगा डेब्यू
Share:

भारत और वेस्टइंडीज की 3 मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मैच आज यानि 24 जुलाई को खेला जा रहा है. पहला वनडे टीम इंडिया ने तीन रन से जीता था. इसी के साथ, भारतीय टीम श्रृंखला जीतने के लिए पोर्ट ऑफ स्पेन के क्वीन्स पार्क ओवल में खेले जाने वाले दूसरे गेम को जीतना पसंद करेगी। हालाँकि, 2006 से, भारतीय टीम को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में वेस्टइंडीज के खिलाफ एक भी एकदिवसीय श्रृंखला हार का सामना नहीं करना पड़ा है।

पहले वनडे में कप्तान शिखर धवन और शुभमन गिल की शतकीय साझेदारी ने भारतीय टीम को अच्छी शुरुआत दिलाई। धवन अपना शतक पूरा करने से तीन रन दूर थे। शुभमन गिल ने रन आउट होने से पहले ही 64 रन की जबरदस्त पारी खेली। तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आये श्रेयस ने भी 54 रन बनाकर फॉर्म में वापसी के संकेत दिए। दूसरे मैच में इन तीनों खिलाड़ियों के दमदार प्रदर्शन की उम्मीद की जाएगी।

वनडे सीरीज शुरू होने से पहले ही टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा था क्योंकि उनके सर्वश्रेष्ठ ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा के घुटने में चोट लग गई। जडेजा इसी के चलते दूसरा वनडे भी नहीं खेल पाएंगे। जडेजा की जगह अक्षर पटेल को मौका दिया गया था, लेकिन वह गेंद से अपनी छाप छोड़ने में नाकाम रहे और इसी वजह से टीम को काफी कीमत चुकानी पड़ी। अक्षर पटेल को भी पहले मैच के दौरान ही हैमस्ट्रिंग की चोट के कारण खेल छोड़ना पड़ा, इसलिए यह अभी तक साफ़ नहीं हुआ कि वे आज होने वाले मैच में भाग ले पाएंगे या नहीं। तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह के पास शुक्रवार को वनडे में डेब्यू करने का मौका नहीं था, लेकिन उनके पास आज डेब्यू करने का अच्छा मौका है। पहले वनडे में तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने शानदार प्रदर्शन किया।

VIDEO! नीरज चोपड़ा ने कर दिखाया कमाल, जमकर नाची मां

गुजरात की चेस खिलाड़ी करेगी शतरंज ओलंपियाड में देश का प्रतिनिधित्व

'वर्ल्ड एथलेटिक्स चैम्पियनशिप' में इतिहास रचने के बाद भी नीरज चोपड़ा को है इस चीज की भूख, खुद किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -