दिल्ली-उत्तर प्रदेश सहित इन राज्यों में होगी भारी बारिश, जारी हुआ ऑरेंज अलर्ट
दिल्ली-उत्तर प्रदेश सहित इन राज्यों में होगी भारी बारिश, जारी हुआ ऑरेंज अलर्ट
Share:

नई दिल्ली: उत्तर भारत के कई प्रदेशों को आज (रविवार) गर्मी से राहत प्राप्त होने की उम्मीद है। मौसम विभाग ने हरियाणा, दिल्ली एवं पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कई क्षेत्रों में वर्षा का ऑरेंज अलर्ट जारी किया है। मौसम विभाग के अनुसार, दिल्ली, उत्तर प्रदेश, हरियाणा तथा हिमाचल प्रदेश में अगले तीन दिन तेज वर्षा हो सकती है। कुल्लू में सर्वाधिक वर्षा की चेतावनी दी गई है।

मौसम विभाग के मुताबिक, दिल्ली-एनसीआर के आसमान पर आज (रविवार) मतलब 18 जुलाई को प्रातः से बादलों की आवाजाही के बीच मौसम का मिजाज बदला है। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में लोगों को उमस वाली गर्मी से मामूली राहत महसूस हो रही है। वहीं उत्तराखंड में 3 दिनों तक वर्षा का अलर्ट जारी है। मौसम विभाग ने प्रदेश में भारी वर्षा की संभावना व्यक्त की है।

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में आज (रविवार) ज्यादातर तापमान 35 डिग्री सेल्सियस जबकि न्यूनतम तापमान 28 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है। भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने रविवार दोपहर एवं शाम को शहर में भिन्न-भिन्न जगहों पर वर्षा की उम्मीद व्यक्त की है। यूपी में कुछ जगहों पर सर्वाधिक वर्षा जबकि कुछ स्थानों पर गरज के साथ बूंदाबांदी हो सकती है। IMD के पूर्वानुमान के अनुसार, बिजनौर, मुजफ्फरनगर, संभल, मुरादाबाद, बरेली और आस-पास के क्षेत्रों में आज (18 जुलाई) को गरज के साथ वर्षा हो सकती है।

पाकिस्तान सरकार उन लोगों को पूरी तरह से आश्रय दे रही है जो भारत विरोधी आतंकवाद को बढ़ावा दे रहे हैं: दिग्विजय सिंह

शिवसेना ने NCP सांसद को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- गठबंधन में ना खोले जहर...

टीडीपी ने कहा- "एससी, एसटी और OBC को गैर-प्राथमिकता...."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -