आज Vivo लॉन्च करने वाला है अपना नया Pad, जानिए क्या है इसकी खासियत
आज Vivo लॉन्च करने वाला है अपना नया Pad, जानिए क्या है इसकी खासियत
Share:

चीनी स्मार्टफोन ब्रांड Vivo अपने पहले टैबलेट (Tablet), Vivo Pad पर काम करने में लगी हुई है. हाल ही में Vivo ने अपने इस Tablet की पहली फोटोज भी पेश कर दी हैं. दमदार बैटरी लाइफ वाले इस Vivo Pad टैबलेट के सभी फीचर्स भी लीक्स के माधयम से सामने आए हैं. चलिए इस Tablet के बारे में सब कुछ जानते हैं..

Vivo Pad बैटरी:  इस Tablet के फीचर्स को मशहूर टिप्स्टर Abhishek Yadav ने हाल ही में Twitter के माध्यम से पेश किया है. साथ ही, पहले भी Vivo Pad के फीचर्स को लेकर खबरें भी सामने आने लगी है.  Vivo Pad में आपको 7,860mAh की तगड़ी बैटरी दी जा रही है जो 44W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिल रहा है.

Vivo Pad कैमरा: Vivo के पहले Tablet में आपको एक डुअल रीयर कैमरा सेटअप दिया जा रहा है जिसमें 13MP का मेन सेन्सर और 8MP का दूसरा सेन्सर शामिल होने वाला है. सेल्फी लेने और वीडियो कॉल्स करने के लिए आ 8MP का फ्रंट कैमरा उपयोग कर सकते हैं जो पंच-होल डिजाइन भी दिया जा चुका है. सामने आईं फोटोज से यह पता चल गया है कि Vivo Pad का रीयर कैमरा Tablet के पुछले हिस्से पर सबसे ऊपर बाईं ओर स्थित होने वाला है.

Vivo Pad फीचर्स: Vivo Pad 11-इंच के 2.5K एलसीडी (LCD) डिस्प्ले और 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ लॉन्च किया जाने वाला है.  इतना ही नहीं इस Tablet का डिस्प्ले डॉल्बी विजन सपोर्ट के साथ मिल रहा है. मेटल बॉडी वाला Vivo Pad स्नैपड्रैगन 870 SoC पर काम करेगा और इसमें Vivo Pencil का स्टाइलस सपोर्ट भी मिल रहा है. एंड्रॉयड 11 पर चलने वाले इस Tablet में आपको क्वॉड स्पीकर सेटअप भी मिल सकता है. इसमें आपको एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट भी दिया जा सकता है.

यदि आप सोच रहे हैं कि इस Tablet को कब लॉन्च किया जाने वाला है तो हम बता दें कि ये उम्मीद की जा रही है कि Vivo Pad को Vivo X Fold और Vivo X Note के साथ 28 मार्च यानि आज ही लॉन्च किया जाने वाला है. अभी Vivo Pad की कीमत को लेकर भी कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

WhatsApp में जल्द ही जुड़ने जा रहा है एक और खास फीचर, जानिए...?

क्या आप भी जीतना चाहते है हजारों रुपए का इनाम तो बस करें ये काम

Jio और Airtel को टक्कर देने के लिए Vi ने पेश किया अपना धांसू प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -