आज होगा टुड्रो परिवार का स्वर्ण मंदिर में प्रवेश
आज होगा टुड्रो परिवार का स्वर्ण मंदिर में प्रवेश
Share:

अमृतसर: कनाडा के पीएम जस्टिन टुड्रो आज अमृतसर के स्वर्ण मंदिर के दर्शन करने पत्नी सोफी और बच्चों साथ सुबह 10.30 बजे अमृतसर के हवाईअड्डे पर पहुंचेंगे. जहां स्थानीय प्रशासन द्वारा उनका स्वागत करने के बाद, उन्हें सुरक्षा घेरों में स्वर्ण मंदिर में प्रवेश कराया जायेगा. एक दिन की यात्रा के दौरान वह लगभग 3:30 घंटे अमृतसर में रहेंगे.

इस दौरान टुड्रो पार्टीशन म्युजियम (बंटवारा संग्रहालय) जाएंगे और ताज होटल में पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से मुलाकात भी करेंगे. आपको बता दें कि, अमरिंदर ने पहले तो टुड्रो से मुलाकात के लिए काफी बार मना किया था, लेकिन राजनितिक नुकसान के चलते उन्होंने मुलाकात के लिए हामी भर दी. दरअसल, कनाडा के रक्षा मंत्री सज्जन कुमार से तनातनी के चलते कैप्टन अमरिंदर सिंह कनाडाई पीएम से नहीं मिलना चाहते थे.

इसके बाद कनाडाई पीएम टुड्रो , पूर्व उपमुख्यमंत्री और अकाली दल प्रमुख सुखबीर सिंह बादल और उनकी केंद्रीय मंत्री धर्मपत्नी हरसिमरत कौर से भी मुलाकात करेंगे. बादल लगभग घंटे भर तक टुड्रो के साथ गोल्डन टेंपल परिसर में रहेंगे, जबकि कैप्टन अमरिंदर सिंह स्वर्ण मंदिर नही जाएंगे. बताया जा रहा है कि, कनाडा में पंजाबियों की भारी आबादी, कनाडाई पीएम टुड्रो और पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के बीच बातचीत का मुद्दा हो सकती है.    

कनाडा के प्रधानमंत्री को भाव क्यों नहीं दे रहा भारत?

उसे देखते ही कनाडा के प्रधानमंत्री के मुँह से निकला 'बेहद खूबसूरत'

कनाडाई PM जस्टिन त्रूदो का पूरा कार्यक्रम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -