आज इन जिलों में होगी भारी बारिश, IMD ने किया अलर्ट
आज इन जिलों में होगी भारी बारिश, IMD ने किया अलर्ट
Share:

पटना: बिहार में मॉनसून विदाई की तरफ है। इससे पहले प्रदेश में वर्षा का दौर जारी है। मंगलवार को भी मौसम विभाग ने प्रदेश के कई क्षेत्रों में बरसात की संभावना व्यक्त की गई है। भागलपुर सहित 5 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है। प्रदेश के दक्षिण-पूर्व, दक्षिण-मध्य एवं उत्तर-पूर्व भाग में कई स्थानों पर बारिश हो सकती है, जबकि शेष भाग में एक दो स्थानों पर आंशिक से मध्यम बारिश के आसार हैं। इस सप्ताह ही बिहार से मॉनसून की विदाई संभव है।

मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार, मंगलवार को भागलपुर, कटिहार, किशनगंज, पूर्णिया एवं बांका में भारी बारिश हो सकती है। वहीं 12 अक्टूबर को रोहतास, भभुआ, किशनगंज एवं कटिहार में भारी वर्षा की चेतावनी है। मानसून की विदाई में अभी तीन से चार दिन लग सकते हैं। 12 से 15 अक्टूबर तक प्रदेश से मॉनसून की वापसी की संभावित तिथि हैं। 

वही राजधानी पटना में सोमवार को हुई ढाई घंटे की वर्षा में कई क्षेत्रों में जलजमाव हो गया। कई सड़कों, गलियों व मोहल्लों में तो घुटने तक पानी जमा भर गया। शहर के फ्रेजर रोड, एग्जीबिशन रोड, एसपी वर्मा रोड, अशोक राजपथ पर वर्षा का पानी जमा हो गया। स्टेशन रोड गोलंबर के चारों तरफ पानी जमा होने से पैदल यात्रियों को बहुत दिक्कत हुई। जीपीओ गोलंबर से आर. ब्लॉक जानेवाली सड़क पर तो छोटी कार को ले जाने में बहुत समस्या हुई। शास्त्री नगर नाला के आसपास, एजी कॉलोनी एवं विद्युत बोर्ड कॉलोनी में भी जलजमाव देखा गया। मंगलवार को भी पटना सहित आसपास के क्षेत्रों में वर्षा की संभावना है।

भांग के अवैध कारोबार पर जिला प्रशासन ने मारा छापा

हेट स्पीच को लेकर सख्त हुआ सुप्रीम कोर्ट, केंद्र सरकार को लगाई फटकार

लांजी के कनिष्ठ आपूर्ति अधिकारी मिलन तिवारी को कलेक्टर ने किया निलंबित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -