आज बिग बॉस के घर में होगा धमाल, आमने- सामने होंगे ये दो कंटेस्टेंट
आज बिग बॉस के घर में होगा धमाल, आमने- सामने होंगे ये दो कंटेस्टेंट
Share:

बिग बॉस में आज रात्रि एक बार फिर बड़ा धमाका होने  जा रहा है। क्योंकि आज रात घर में कव्वाली का आयोजन किया जाने वाला है। जहां घर के सदस्यों को 2 टीमों में बाँट दिया जाएगा और अब ये सभी एक-दूसरे को गाने के लिए ताना मारते हुए नज़र आने वाले है। दरअसल इस वक़्त घर के अंदर 2 गायक हैं। हालांकि उनका गायन सामान्य दिनों में नहीं देखा जाता है। लेकिन टास्क के बीच उनके मध्य की टक्कर बहुत मजेदार है। ऐसा ही कुछ एक बार फिर देखने को मिल रहा है। गृहणियों को 2 टीमों में में बाँट दिया जाने वाला है।

राहुल वैद्य एक टीम के गायक हैं और जॉन कुमार सानू दूसरी टीम के गायक हैं। दोनों ही टीमें एक-दूसरे को गानों के साथ तालियां बजाती हुई दिखाई देने वाली है। जबकि टीम के बाकी सदस्य उनके साथ स्वर मिलते हुए दिखाई देने वाले है।

जबकि घर के होस्ट सलमान खान भी अपनी मस्ती में मस्त दिखाई दे रहे है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कल परिवार के सदस्यों के लिए बहुत भावुक दिन था। कई सदस्य घर से दिवाली उपहार प्राप्त करने के उपरांत रो रहे थे। जबकि सलमान खान के सामने एक बार फिर कविता कौशिक और एजाज खान के मध्य बहस शुरू हो जाती है। अब आज देखना होगा की इस होने वाले टास्क में कौन बाज़ी मारता है।

बिग बॉस में होगी मोनालिसा की एंट्री, कारण है बहुत ही खास

मारपीट के इलज़ाम के बाद शालीन से पत्नी ने ले लिया था तलाक

केबीसी की ट्यून पर कंटेस्टेंट ने किया कथक, हैरान हुए अमिताभ बच्चन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -