आज ही अमेज़न से मात्र इतने हजार में लेकर आए Redmi का नया फ़ोन
आज ही अमेज़न से मात्र इतने हजार में लेकर आए Redmi का नया फ़ोन
Share:

ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेजन (Amazon) पर फैब फोन्स फेस्ट (Fab Phones Fest) चल रही है इसमें आपको आपके पसंद के ब्रांड के स्मार्टफोन्स बहुत ही सस्ते में दिए जा रहे हैं. 24 मई को शुरू हुई इस सेल का आज अंतिम दिन कहा जा रहा है. इस सेल से आप Redmi Note 10T 5G को 17 हजार रुपये के स्थान 600 रुपये में खरीद पाएंगे.  

Redmi Note 10T 5G पर पाएं भारी डिस्काउंट:  इस बारें में हम पहले भी बता चुके है Amazon पर फैब फोन्स फेस्ट (Fab Phones Fest) सेल चल रही है इसमें आपको हर ब्रांड के स्मार्टफोन पर डिस्काउंट भी प्रदान किया जा रहा है. इस सेल से आप Redmi Note 10T 5G को बेहद कम मूल्य पर रखिड़ पाएंगे. 16,999 रुपये के स्थान फ्लिपकार्ट पर ये फोन 11,999 रुपये में बेचा जाने लगा है. ICICI Bank के क्रेडिट कार्ड का उपयोग आप 1250 रुपये की छूट पा सकते हैं जिससे आपके फोन की कीमत 10,749 रुपये हो सकती है. 

एक्सचेंज ऑफर ने लगाए चार चांद: इतना ही नहीं Infinix Note 12 Turbo को आप 599 रुपये में किस तरह घर लेकर जा पाएंगे. बैंक ऑफर के उपरांत 10,749 रुपये में मिल रहा ये स्मार्टफोन अगर पुराने स्मार्टफोन के बदले में खरीदा जाए तो उसका मूल्य 10,150 रुपये से कम हो सकता है. इस एक्सचेंज ऑफर का यदि आपको पूरा लाभ मिल जाता है तो आपके लिए Redmi Note 10T 5G की कीमत केवल 599 रुपये होने वाला है. 

Redmi Note 10T 5G के फीचर्स: Redmi Note 10T 5G में आपको 6.5-इंच का FHD+ IPS डिस्प्ले और 90Hz का रिफ्रेश रेट मिल रहा है. ये स्मार्टफोन 5000mAh की बैटरी और 18W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है और जिसमे आपको मीडियाटेक डायमेंसिटी 700 प्रोसेसर (Mediatek Dimensity 700 Processor) भी पेश किया जा रहा है. Redmi Note 10T 5G में आपको 4GB RAM और 64GB का स्टोरेज भी दिया जा रहा है. कैमरे के बारें में बात की जाए तो Redmi Note 10T 5G में आपको एक ट्रिपल रीयर कैमरा सेटअप भी प्रदान की जा रहा है जिसमें 48MP का मेन सेंसर, 2MP का मैक्रो सेंसर और 2MP का डेप्थ सेंसर शामिल है. ये फोन 8MP के फ्रंट कैमरे से लैस है.

देश में 5G नेटवर्क की लॉन्चिंग को लेकर सामने आई अब तक की सबसे बड़ी खबर

ये है Jio के अब तक के सबसे बेस्ट प्लान, इनके साथ दी जा रही है ये खास सुविधा

अब Gmail पर भी आप आसानी से बदल सकते है नाम, बस करना होगा ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -