आज 11 बजे पश्चिम बंगाल को सम्बोधित करेंगे पीएम मोदी
आज 11 बजे पश्चिम बंगाल को सम्बोधित करेंगे पीएम मोदी
Share:

कोलकाता: पीएम नरेंद्र मोदी आज पश्चिम बंगाल में खड़गपुर के BNB ग्राउंड में चुनावी सभा को संबोधित करने वाले है. प्रधानमंत्री मोदी की ये चुनावी जनसभा प्रातः 11 बजे शुरू होने वाली है. जिसके उपरांत मोदी असम में डिबरूगढ़ जिले के चबुआ में दोपहर 3 बजे रैली को संबोधित करने वाले है. मिली जानकारी के अनुसार पश्चिम बंगाल की सीएम और TMC अध्यक्ष ममता बनर्जी आज पूर्वी मिदनापुर में तीन रैलियां करने वाली है. ममता दोपहर 12.30 बजे खेजुरी, दोपहर 2 बजे हल्दिया और दोपहर 3.30 बजे पाशकुरा में सभा को संबोधित करेंगी.

राहुल आज असम विधानसभा के लिए घोषणा पत्र जारी करेंगे: जंहा इस बात का पता चला है कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी आज सांय 4 बजे गुवाहाटी में असम विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी का घोषणा पत्र जारी कर सकते है. राहुल असम के दो दिनों के दौरे पर हैं जहां वो पहले चरण के तहत आने वाले मतदान के क्षत्रों यानी ऊपरी असम में पार्टी उम्मीदवारों के लिए वोट मांग रहे हैं.

असम में कांग्रेस का पूरा प्रचार 'पांच गारंटी' के इर्द गिर्द  घूम रहा है. जाहिर है ये 'पांच गारंटी' पार्टी घोषणा पत्र में सबसे महत्वपूर्ण होने वाले है. ये हैं- नागरिकता संशोधन कानून यानी CAA को लागू ना करना, 5 सालों में पांच लाख गवर्नमेंट नौकरियां और निजी क्षेत्र में 25 लाख नौकरियों का सृजन, चाय बागानों के कर्मचारियों की दैनिक मजदूरी 365 रुपए देना, 200 यूनिट तक मुफ्त बिजली और सभी महिलाओं के लिए 2000 रुपए तक का गृहणी सम्मान मानदेय पेंशन. मिली जानकारी के अनुसार कांग्रेस को उम्मीद है कि 30 लाख नौकरी और गृहणी सम्मान निधि का वादा गेमचेंजर साबित हो सकता है. सरकारी नौकरी के लिए कांग्रेस ने वेबसाइट तक बना दिया है. कांग्रेस एलान कर रही है कि गवर्नमेंट बनने पर पहली कैबिनेट में इन वादों पर मुख्यमंत्री हस्ताक्षर होंगे.

नए साल में पहली बार दिल्ली में आए 700 नए कोरोना केस, बढ़ी टेंशन

निर्भया के गुनहगारों की फांसी को हुए एक साल, दोषियों के वकील बोले- कुछ बदल गया क्या ?

जीडीपी: मूडीज एनालिटिक्स ने 2021 में भारत की जीडीपी ग्रोथ 12 प्रतिशत तक रहने का अनुमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -