आज ही मात्र इतने रुपए में आप भी घर ला सकते है Motorola का ये TAB
आज ही मात्र इतने रुपए में आप भी घर ला सकते है Motorola का ये TAB
Share:

फ्लिपकार्ट पर बीते कुछ दिनों से फ्लिपकार्ट इलेक्ट्रॉनिक्स सेल चल रही है जिसमें आपको स्मार्ट TV और लैपटॉप्स से लेकर स्पीकर, स्मार्ट वॉच और इयरबड्स तक, सभी तरह की इलेक्ट्रॉनिक डिवाइसेज पर भारी डिस्काउंट भी मिल रहा है. आज हम इस सेल में मिलने वाले एक टैबलेट ऑफर के बारें में बात कर रहे है जिससे आप Motorola के Tablet को 16 हजार रुपये के स्थान पर = केवल 49 रुपये में खरीद सकते हैं. तो चलिए जानते हैं ऐसा कैसे हो सकता है..

Motorola के टैबलेट पर धुआंधार डिस्काउंट: Motorola Moto Tab g20 को आप मार्केट से 16 हजार रुपये में खरीद पाएंगे. फ्लिपकार्ट इलेक्ट्रॉनिक्स सेल में ये टैबलेट आपको 37% के धुआंधार डिस्काउंट के उपरांत 9,999 रुपये में सेल किया जा रहा है. इसे खरीदते वक़्त फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड का भी उपयोग कर सकते है करने पर आपको 5% यानी 500 रुपये का कक्षबैक मिल जाएगा जिससे टैबलेट की कीमत 9,499 रुपये हो सकती है.

टैबलेट को ऐसे खरीदें सिर्फ 49 रुपये में: Moto Tab g20 को आप 49 रुपये में एक्सचेंज ऑफर की बदौलत भी खरीद पाएंगे. इस टैबलेट को अपने पुराने टैबलेट या स्मार्टफोन के बदले में खरीदने पर आप 9,450 रुपये तक की बचत भी कर पाएंगे. यदि आपको फ्लिपकार्ट के इस एक्सचेंज ऑफर का पूरा लाभ मिल सकता है तो आप इस टैबलेट को 9,499 रुपये के स्थान केवल 49 रुपये में खरीद पाएंगे.

Moto Tab g20 के फीचर्स: Motorola का यह टैबलेट, Moto Tab g20, जिसकी यहां बात कर रहे है एक वाईफाई ओन्ली टैबलेट है जिसमें आपको 3GB RAM और 32GB का इंटरनल स्टोरेज भी दी जा रही है. एंड्रॉयड 11 पर चलने वाले इस टैब में आपको 5,100mAh की बैटरी, 8-इंच का एचडी डिस्प्ले और 1,280 x 800 पिक्सल का रेसोल्यूशन भी दिया जा रहा है. ये टैबलेट 5MP के प्राइमेरी कैमरे और 2MP के फ्रंट कैमरे के साथ मिल रहा है. गूगल असिस्टेंट सपोर्ट वाले इस टैब में आपको ब्लूटूथ और GPS का सपोर्ट भी मिलेगा. ये टैबलेट एक वर्ष की डोमेस्टिक वॉरन्टी के साथ दिया जा रहा है. साथ ही साथ आपको बता दने कि फ्लिपकार्ट की ये इलेक्ट्रॉनिक्स सेल का आज यानी 28 फरवरी को आखिरी दिन है.   

BSNL अपने ग्राहकों के लिए लेकर आया और भी धमाकेदार ऑफर

क्या आप भी जीतना चाहते है हजारों रुपए का इनाम तो अभी दें इन सवालों का जवाब

एक बार फिर जिओ और एयरटेल ने पेश किए अपने नए प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -