पूर्व मुख्यमंत्री पटवा का निधन, श्रद्धांजलि देने आज PM मोदी आएँगे भोपाल
पूर्व मुख्यमंत्री पटवा का निधन, श्रद्धांजलि देने आज PM मोदी आएँगे भोपाल
Share:

भोपाल : प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता सुंदरलाल पटवा ने 92 वर्ष आयु में आज निधन हो गया। दरअसल उन्हें हार्ट अटैक आ गया था। अटैक के बाद उन्हें चिकित्सालय ले जाया गया मगर उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। दरअसल वे विश्राम कर रहे थे ऐसे में उन्हें हार्ट अटैक आया और चिकित्सालय में उन्होंने अंतिम सांस ली। उनके निधन की खबर मिलते ही सीएम शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर सहित तमाम बड़े नेता हॉस्पिटल पहुंचे। पीएम मोदी भी पटवा को श्रद्धांजलि देने आज दोपहर भोपाल पहुंच सकते है। पटवा के निधन पर नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करके शोक जताया है। उन्होंने कहा कि वे समर्पित और कर्मशील नेता थे। उन्हें हमेशा याद किया जाएगा।

सुंदरलाल पटवा वर्ष 1980 में और फिर 1990 में दो बार मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री बने थे। वे भाजपा के एक सक्रिय नेता थे। वर्ष 1997 में छिंदवाड़ा में आयोजित किए गए लोकसभा के उपचुनाव में पहली बार सांसद चुने जाने गए और फिर अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार में केंद्रीय ग्रामीण विकास मंत्री के पद पर उन्होंने कार्य किया। पूर्व मुख्यमंत्री सुंदरलाल पटवा के निधन की जानकारी मिलते ही प्रदेशभर से और दिल्ली से भाजपा के नेता उनके अंतिम दर्शन के लिए पहुुंचने लगे।

सीएम शिवराजसिंह चौहान ने पटवाजी के निधन पर तीन दिन के राजकीय शोक की घोषणा करते हुए कहा कि आज शाम चार बजे पटवाजी का पार्थिव देह अंतिम दर्शन के लिए प्रदेश भाजपा कार्यलय में रखी जायेगी । सीएम ने कहा कि आज होने वाला हितग्राही सम्मेलन यथावत रहेगा। कार्यक्रम को बेहद सादगी से मानाया जाएगा। कल एक बजे कुकड़ेश्वर में पटवाजी का अंतिम संस्कार होगा।

मनोज तिवारी बोले AAP पार्टी के खातों में भारी धांधलियां

PM मोदी आज उत्तराखंड में फूंकेंगे चुनावी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -