आज जवानों के साथ समय गुजारेंगे पीएम मोदी

देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी रविवार को यानी आज केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) के 50वें स्थापना दिवस का हिस्सा बनेंगे. इस खास मौके पर बड़ा समारोह आयोजित हो रहा है. इस समारोह में पीएम मोदी शामिल होकर जवानों को संबोधित करेंगे. जानकारी के लिए बता दें पीएम नरेंद्र मोदी गाजियाबाद के इंदिरापुरम में सीआईएसएफ के 5वें बटालियन कैम्प में आयोजित होने वाले समारोह में बतौर मुख्य अतिथि शामिल होंगे और वहां पर वह छह अधिकारी और एक जवान को सम्मानित करेंगे.

सूत्रों की माने तो आयोजन स्थल पर पीएम मोदी भारतीय वायु सेना के हेलीकाप्टर से पहुंचेंगे. वहां पहुंचकर वह सबसे पहले कैम्प के परिसर में शहीद स्मारक पर पुष्पांजलि अर्पित करेंगे और फिर सीआईएसएफ के सलामी गारद का निरीक्षण करेंगे. पीएम मोदी का वहां सीआईएसएफ कर्मियों को भी संबोधित करने का भी कार्यक्रम है. इस बारे में जानकारी देते हुए अधिकारियों ने बताया कि, 'बल अपना 50वां स्थापना दिवस मना रहा है और यह विशेष अवसर है और इसलिये प्रधानमंत्री ने इसमें शामिल होने की स्वीकृति दे दी है.'

चूंकि इस समारोह में पीएम मोदी शामिल हो रहे हैं और इसलिए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. जानकारी के मुताबिक इस समारोह में एसपीजी के साथ 1000 पुलिस कर्मियों और सीआईएसएफ के करीब 12 सौ जवानों को तैनात किया गया है. हाईराइज बिल्डिंगों पर भी स्नाइपर तैनात रहेंगे. साथ ही समारोह में बिना पास और आईडी वाले किसी भी व्यक्ति को प्रवेश नहीं करने दिया जाएगा.

पैसा डबल करने का लालच देकर फ़िल्मी स्टाइल में करते थे ठगी, पुलिस ने दबोचा

राजस्थान: कांग्रेस का मिशन लोकसभा, सोशल मीडिया बनेगी पतवार

महिलाओं के मुद्दे पर होगा राजद का जोर, निगाहें लोकसभा चुनाव की ओर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -