आज हो सकता है लालू के चारा घोटाले का फैसला

आज हो सकता है लालू के चारा घोटाले का फैसला
Share:

रांची: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद प्रमुख लालूप्रसाद यादव पर चल रहे बहुचर्चित चारा घोटाले पर आज फैसला आ सकता है. सीबीआई जज शिवपाल सिंह ने पहले इस मामले के फैसले को लेकर 15 मार्च की तारीख तय की थी, लेकिन लालू की तरफ से डाली गई याचिका के कारण फैसला टल गया था, किन्तु आज अदालत के दूसरे सत्र में लालू प्रसाद के इस घोटाले का अंतिम फैसला आ सकता है.

आपको बता दें कि फैसला आने से ठीक पहले लालू ने एक याचिका दायर कर कहा था कि दुमका कोषागार से अवैध निकासी के मामले में तत्कालीन अकाउंटेंट जनरल पीके मुखोपाध्याय समेत 3 लोगों को भी आरोपी बनाया जाए. इस याचिका का फैसला सुनाने के बाद ही दुमका कोषागार से अवैध निकासी मामले में लालू पर फैसला सुनाया जाएगा. 

गौरतलब है कि, चारा घोटाले में दुमका कोषागार से 3.13 करोड़ रुपए की अवैध निकासी के मामले में राजद प्रमुख लालू यादव के खिलाफ सुनवाई चल रही है.आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को चारा घोटाले के तीन मामलों में पहले ही दोषी करार दिया जा चुका है. उन्हें कुल मिलाकर अब तक 13.5 साल की सजा सुनाई गई है. जिसमें लालू के ऊपर आरोप है कि उन्होंने 1995 -96 के बीच में बिहार के मुख्यमंत्री रहते हुए इस कोषागार से 3.13 करोड़ की अवैध निकासी की थी. इसमें लालू के अलावा 29 अन्य लोग भी आरोपी हैं.  

योगी को आला कमान ने आज दिल्ली बुलाया

निर्भया की मां के फिज़ीक पर सांसद ने की शर्मनाक टिप्पणी

भारत को न्याय सिखलाता पाकिस्तान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -