आज जीत के लिए भिड़ेगी, दिल्ली और हैदराबाद की टीमें

Apr 18 2015 09:34 AM
आज जीत के लिए भिड़ेगी, दिल्ली और हैदराबाद की टीमें
style="text-align: justify;">खराब शुरुआत से उबरते हुए दो हार के बाद पिछले मैच में जीत हासिल कर आईपीएल में अपने 11 मैचों से लगातार चले आ रहे हार के सिलसिले को तोड़ने वाले दिल्ली डेयरडेविल्स शनिवार को जब आईपीएल-8 में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ उतरेंगे तो उनका लक्ष्य जीत के क्रम को जारी रखना रहेगा। दूसरी ओर इसी मैदान पर राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अपना पिछला मैच आखिरी गेंद पर हारने वाले सनराइजर्स के गेंदबाजों के लिए इस मैच की मुख्य चुनौती युवराज सिंह और डेविड वार्नर होंगे।

मयंक अग्रवाल ने भी हालांकि पिछले मैच में जैसा प्रदर्शन किया, उसके बाद इस मैच में भी डेयरडेविल्स टीम को उनसे उम्मीद बढ़ गई होगी। डेयरडेविल्स पिछले दो संस्करणों से खराब दौर से गुजर रहा है और पिछले संस्करण में वह लगातार नौ हार के साथ टूर्नामेंट से बाहर हुआ था। भारी फेरबदल के बावजूद टीम को इस संस्करण में भी शुरुआती दोनों मैच रोमांचक मुकाबले में आखिरी गेंद पर गंवाने पड़े। हालांकि डेयरडेविल्स के सामने डेविड वार्नर, शिखर धवन और इयान मोर्गन की जबरदस्त बल्लेबाजी का सामना करना होगा।

दोनों ही टीमें तीन-तीन मैचों से दो-दो अंक हासिल कर सकी हैं और दोनों ही टीमें बल्लेबाजी से जूझती नजर आई हैं। ऐसे में बेहतर गेंदबाजी करने वाली टीम को लाभ मिल सकता है। वैसे गेंदबाजी आक्रमण के तौर पर सनराइजर्स हमेशा की तरह इस बार भी शानदार नजर आ रही है, लेकिन डेयरडेविल्स की ओर से भी अमित मिश्रा और इमरान ताहिर अच्छी लय में नजर आए हैं। ताहिर तीन मैचों में आठ विकेट चटका चुके हैं और आईपीएल-8 में विकेट लेने के मामले में सबसे ऊपर चल रहे हैं।