IPL-8 : हार से परेशान पंजाब के सामने आज बैंगलोर की चुनौती

May 06 2015 02:34 PM
IPL-8 : हार से परेशान पंजाब के सामने आज बैंगलोर की चुनौती

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आठवें संस्करण में बुधवार को रॉयल चैलैंजर्स बैंगलोर जब अपने घरेलू मैदान पर किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ उतरेंगे तो वे नहीं चाहेंगे कि बारिश एक बार फिर उनके मैच में बाधा डाले। दूसरी ओर लगातार पांच हार झेल चुके किंग्स इलेवन इस मैच में जीत हासिल कर हार के इस सिलसिले को तोड़ना चाहेंगे।

रॉयल चैलेंजर्स के नौ मैचों में नौ अंक हैं और मंगलवार को मुंबई इंडियंस तथा दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच मैच के बाद टीम का पांचवें स्थान पर फिसलना तय है। किंग्स इलेवन के नौ मैचों में चार अंक हैं। रॉयल चैलेंजर्स ने यहां हुए पांच मैचों में एक जीत हासिल की है, जबकि एक मैच बारिश की भेंट चढ़ गया। जिस एक मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ जीत मिली वह भी वर्षा से बाधित रहा।

बुधवार को होने वाले इस मैच पर भी बारिश का खतरा मंडरा रहा है। मौसम विभाग ने अगले चार दिनों तक यहां बारिश और ओले पड़ने की आशंका जताई है। अंकतालिका में सबसे नीचे आठवें पायदान पर फिसल चुकी किंग्स इलेवन टूर्नामेंट से करीब-करीब बाहर होने के कगार पर है।

बहरहाल, बुधवार के मैच को मिला कर किंग्स इलेवन को अभी कुल पांच मैच और खेलने हैं। टीम को आखिरी दो मैच अपने गृह मैदान पर रॉयल चैलेंजर्स और चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेलने हैं।