53 करोड़ के बंगले में रहती है यह हॉलीवुड सिंगर... मना रही आज अपना 25th जन्मदिन
53 करोड़ के बंगले में रहती है यह हॉलीवुड सिंगर... मना रही आज अपना 25th जन्मदिन
Share:

वर्ल्ड की फेमस सिंगर डेमी लोवेटो आज 25वां (20 अगस्त) जन्मदिन हैं. डेमी लोवेटो ने 'Barney & Friends' से बटोर चाइल्ड आर्टिस्ट डेब्यू किया था. डेमी लॉस एंजिलिस कैलिफोर्निया में रहती है. डेमी का 3 मंजिला बांग्ला 5,546 स्क्वायर फीट का है जिसमे 4 बेडरूम और 5 बाथरूम हैं. इस घर की कीमत तकरीबन 53 करोड़ रुपए हैं.

डेमी ने यह बांग्ला सितम्बर वर्ष 2006 में ख़रीदा था. डेमी का घर दिखने में बहुत ही आलिशान और खूबसूरत है. डेमी ने अपने घर के लिविंग रूम से बेडरूम तक सभी को बेहतरीन तरीके से सजाया है. घर के ज्यादातर रूम में ग्लास वॉल हैं, जिससे बाहर का नजारा देखा जा सकता है. घर में हर फ्लोर पर टेरिस और लाउंज है साथ ही घर में स्विमिंग पूल, स्पा, आउटडोर किचन भी है. इसके अलावा बार, आउटडोर स्विम पूल, गार्डन भी है.

एक बार डेमी के इस बंगले में चोरो ने घुसने की कोशिश की थी लेकिन चोर यहाँ से कुछ ले जाने में नाकामयाब रहे थे. दरअसल घर खली रहने की वजह से पिछले महीने घर को खाली समझकर चोरों ने धावा बोल दिया, लेकिन घर में कुत्तों के भौंकने के कारण चोर भाग गए थे.

डेमी का घर घर हॉलीवुड हिल्स पर है जिस कारन से बारिश में उनके घर में पहाड़ों की मिट्टी घुस गई थी. इस वजह से उन्हें घर छोड़कर दूसरी जगह शिफ्ट होना पड़ा. हालांकि, बाद में उन्होंने सफाई करवा दी थी और दोबारा घर में रहने आ गई थी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फिल्ममेकर माइकल मूरे ने डोनाल्ड ट्रम्प पर बोला हमला

घायल हुए टॉम क्रूज...रुक गई MI-6 की शूटिंग

हॉलीवुड एक्ट्रेस एनी हैथवे की न्यूड तस्वीरें हुई वाइरल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -