जन्मदिन विशेष : साऊथ के सुपरस्टार महेश बाबू से नम्रता ने की शादी
जन्मदिन विशेष : साऊथ के सुपरस्टार महेश बाबू से नम्रता ने की शादी
Share:

बड़े पर्दे पर संजीदा किरदार निभाने के लिए पहचानी जाने वाली अदाकारा नम्रता शिरोडकर ने आज 43 बसंत पूरे कर लिए हैं. नम्रता का जन्म 22 जनवरी 1972 को हुआ था. बॉलीवुड के साथ उन्होने तेलगु सिनेमा में भी अभिनय किया है. फिल्मों में आने से पहले उन्होने 1993 में फेमिना मिस इंडिया का खिताब भी जीता है. साथ ही साथ वे मिस एशिया पैसिफिक की पहली रनर अप रह चुकी हैं.

नम्रता ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत “पूरब की लैला, पश्चिम की छैला” से की लेकिन ये फिल्म बस्ते में बंद हो गयी. इसके बाद उन्होने 1998 में “जब प्यार किसी से होता है” में विशेष अतिथि की भूमिका से अपने करियर कि शुरुआत की. इसके बाद उनकी “मेरे दो अनमोल रत्न”, “कच्चे धागे” , “हीरो हिन्दुस्तानी”, “पुकार” आदि फिल्में आई लेकिन उन्हें पुकार के लिए IIFA अवार्ड में बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस के लिए नोमिनेट किया गया.

नम्रता की आखिरी फिल्म 2004 में इंसाफ और ब्राइड एंड प्रिज्युडिस थी. उसके बाद नम्रता फिल्मी दुनिया में लुप्त हो गईं. लेकिन नम्रता ने अपने छोटे से करियर में बड़े बड़े स्टार्स के साथ काम किया जिनमें अजय देवगा, सलमान खान, अनिल कपूर के साथ काम कर अपनी पहचान बनाई. नम्रता ने साल 2005 में साऊथ के सुपरस्टार महेश बाबू से शादी की. उनके दो बच्चे है और अब वे अपने परिवार और बच्चो की देखभाल में लगी हुई है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -