जन्मदिन मुबारक हो ‘मैडी’....
जन्मदिन मुबारक हो ‘मैडी’....
Share:

अरे जनाब आज हमारे बॉलीवुड के एक इडियट अभिनेता हम बात कर रहे है थ्री इडियट्स में नजर आने वाले तीसरे शरारती स्टूडेंट आर. माधवन का जन्मदिन है. बता दे की बॉलीवुड के मशहूर एक्टर आर माधवन आज अपना 47वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. आर. माधवन का जन्म 1 जून 1970 को जमशेदपुर में हुआ था. माधवन आज भले ही बॉलीवुड टैलेंटेड एक्टर्स में से एक हैं लेकिन एक समय था जब वो एक टीचर के तौर पर कोल्हापुर में काम करते थे.

जी हां आर माधवन ने पढ़ाई पूरी करने के बाद मुंबई के 'के सी कॉलेज' से 'पब्लिक स्पीकिंग' में पोस्ट ग्रेजुएशन कंप्लीट किया. अभिनेता आर.माधवन के पिता का नाम रंगनाथन हैं,जो कि टाटा स्टील एक्सिक्यूटिव हैं. उनकी मां का नाम सरोजा है, जो बैंक ऑफ़ इंडिया में मैनेजर के पद पर कार्यरत हैं. उनकी एक छोटी बहन है देविका रंगनाथन जोकि यूके में सॉफ्टवेयर इंजीनियर के पद पर कार्यरत हैं. माधवन को भारत में 'मैडी भाई', 'मैडी पाजी', 'मैडी भाईजान', 'मैडी सर', 'मैडी चेट्टा', 'मैडी अन्ना' के नाम से बुलाया जाता है.

माधवन ने 'रंग दे बसंती', '3 इडियट्स', 'तनु वेड्स मनु' और हाल ही में 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' में भी अहम भूमिका निभाई है. फिल्मों में आने से पहले माधवन ने 'बनेगी अपनी बात' 'तोल मोल के बोल' और 'घर जमाई' जैसे टीवी सीरियल में काम भी किया था. माधवन की पहली फिल्म थी 'इस रात की सुबह नहीं'. तथा अभी वह जल्द ही हमे सुशांत सिंह राजपूत के संग में फिल्म 'चंदा मामा दूर के' में नजर आने वाले है.

'तुम्हारा नाम क्या है बसंती' ऑनलाइन छिछोरे गब्बरों से रहे सतर्क, मुंबई Police

तो बिग बी ही होंगे KBC 9 के होस्ट


   

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -