GL vs SRH : कौन खेलेगा IPL फाइनल ? वार्नर के सनराइजर्स या रैना के लायंस

नई दिल्ली: दो बार आईपीएल ख़िताब विजेता कोलकाता नाइटराइडर्स को एलिमिनेट मैच में हराने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद आत्मविश्वास से भरपूर नज़र आ रही है. वही आईपीएल के इस टूर्नामेंट में सबसे बेहतर प्रदर्शन करने वाली गुजरात लायंस पहले क्वालिफायर मैच में मिली हार से सबक लेकर हैदराबाद के सामने होगी. सनराइजर्स हैदराबाद और गुजरात लायंस आईपीएल-9 के फाइनल का टिकट पाने के लिए आज फिरोजशाह कोटला मैदान पर स्थानीय समय के मुताबिक रात  8 बजे दूसरे क्वालिफायर मुकाबले में एक दूसरे से भिड़ेगी.

सनराइजर्स और लायंस इस आखिरी मौके को भुनाकर आईपीएल 9 के फाइनल में प्रवेश करना चाहेगी. बता दे कि सनराइजर्स हैदराबाद ने कड़े संघर्ष के बाद कोलकाता की टीम को 22 रन से हराया है और दूसरे क्वालिफायर में जगह बनाई है. वही रायल चैलेंजर्स बैंगलूर के खिलाफ 4 विकेट से हार मिलने के बाद गुजरात के पास दूसरा मौका है. गुजरात ने इस टूर्नामेंट में बेहतरीन प्रदर्शन किया है.

टूर्नामैंट के शुरूआत में अविश्वसनीय प्रदर्शन करते हुए तालिका में एक समय शीर्ष तक पहुंची गुजरात बाद में लय से भटक गई थी और अभी भी वह उसी तरह की गलतियां दोहरा रही है. एक समय गेंद और बल्ले से प्रभावित करने वाली गुजरात बैंगलूर के खिलाफ अच्छी शुरूआत के बावजूद मैच हार गई. लीग चरण में बल्ले से रन उगल रहे कप्तान रैना और ब्रैंडन मैकुलम एक एक रन बनाकर आउट हुए तो आरोन फिंच ने 4 रन बनाए.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -