धनु समेत इन राशिवालों को आज कार्यक्षेत्र में मिलेगी सफलता
धनु समेत इन राशिवालों को आज कार्यक्षेत्र में मिलेगी सफलता
Share:

राशि के अनुसार लोगों को अपने भविष्य के बारे में जानकारी चाहिए रहती है। ऐसे में वह रोज सुबह के समय अपनी राशि के बारे में जानना चाहते हैं। कई लोगों को यह जानना होता है कि आज उनके साथ क्या होने वाला है, करियर अच्छा रहने वाला है कि नहीं ? समय अच्छा रहने वाला है या नहीं? धन मिलने वाला है या नहीं? इस तरह के कई सवाल लोगों के मन में होते हैं। ऐसे में आज हम आपको उन 5 राशिवालों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनको कार्यक्षेत्र में सफलता मिलने वाली है। 

धनु - दुनियाभर में कई लोग हैं जिनकी राशि धनु है। ऐसे में आपको बता दें कि आज धनु राशि के सितारे चमक रहे हैं। वह आकर्षण के केंद्र बने रहेंगे। समाज में सराहे जाएंगे आप। कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी। समय अच्छा है और दिन भी अच्छा जाने वाला है। 

कुंभ- आज आपके आर्थिक मामले सुलझेंगे। अगर कहीं से रुपए-पैसे मांगने हों, निकालने हों, फंसे हुए हों। प्रयास करें निकल जाएंगे। यात्रा में लाभ संभव है। समय अच्छा है कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी। इसके अलावा दिन में सब कुछ अच्छा हो सकता है। 

सिंह- किसी से झगड़ा कर सकता है। अच्‍छा समय है। व्‍यापार अच्‍छा दिख रहा है। कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी। समय अच्छा है और दिन भी शुभ है। कहीं से अच्छी खबर मिल सकती है। किसी से अनबन सम्भव है। 

तुला- आज आपका पराक्रम रंग लाएगा। रोजी-रोजगार में तरक्‍की करेंगे। व्‍यापार आपका सही चलता रहेगा। आर्थिक स्थिति सुधार की ओर जा रही है। कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी। किसी से लड़ाई ना करें। 

वृश्चिक- किसी से विवाद की आशंका है। निवेश के कारण धनहानि भी हो सकती है। धन का आवक बढ़ेगा। स्‍वास्‍थ्‍य ठीक है। प्रेम-संतान भी मध्‍यम से उत्‍तम की ओर है। व्‍यापार सही चलता रहेगा। कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी। बॉस से सराहना मिलेगी।

आज है पापांकुशा एकादशी, जानिए व्रत का महत्व और शुभ मुहूर्त

9 अक्टूबर को है शरद पूर्णिमा, फिटकरी के इस उपाय को करते ही हो जाएंगे मालामाल

एक ही थाली में खाना खाने से बर्बाद हो जाती है पति-पत्नी की जिंदगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -