भवन में लगी आग, 3 की मौत, 10 घायल

नई दिल्ली : नई दिल्ली के शहादरा क्षेत्र में एक भवन में आगजनी की घटना हो गई। भाई दूज की रात्रि में लगी आग से शहादरा के मोहन पार्क क्षेत्र की ईमारत में रहने वालों का जमकर नुकसान हुआ है। आगजनी में 3 लोग मारे गए हैं तो करीब 10 लोग घायल हो गए हैं। आग के कारणों की जानकारी नहीं मिल पाई है। आग के कारण भवन में पार्क किए गए वाहन भी जलकर खाक हो गए। हालात ये थे कि ईमारत की पार्किंग में खड़ा ई-रिक्शा भी आग की चपेट में आ गया और ई रिक्शा पूरी तरह से जल गया। इस वाहन की सीटें, टायर्स आदि को भी नुकसान हुआ है।

ईरिक्शा में केवल लोहे का ढांचा ही शेष रहा। आग लगने के बाद क्षेत्रवासियों ने आग बुझाने का प्रयास किया। जब लोग चिल्लाने लगे तो आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाने का प्रयास किया। कुछ लोगों ने भवन में से लोगों को निकालने का काम किया।

इसी बीच एंबुलेंस और फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई मगर तब तक कई लोग गंभीर तरह से झुलस गए थे। झुलसे लोगों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया तो दूसरी ओर कुछ लोगों को आग की लपटों के बीच निकाला गया लेकिन उन्होंने दम तोड़ दिया। इमारत में लगी आग तेजी से फैलती रही फायर ब्रिगेड ने मशक्त कर आग पर काबू पाया।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -