आज बीजेपी जनता को बताएगी बजट के फायदे
आज बीजेपी जनता को बताएगी बजट के फायदे
Share:

नई दिल्ली: अर्थव्यवस्था में मंदी को लेकर आलोचना झेलने वाली भाजपा बजट में आम लोगों की भलाई के लिए किए गए उपायों से लोगों को अवगत कराने का काम रविवार यानी आज 16 फरवरी 2020 से शुरू करने वाली है. वहीँ यह भी कहा जा रहा है कि पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा के निर्देश पर लोगों को कल्याणकारी योजनाओं के बारे में बताया जाएगा. 

मिली जानकारी के अनुसार पार्टी की प्रदेश इकाइयों को राज्य स्तरीय कार्यशालाओं का आयोजन कर लोगों के साथ आम बजट पर चर्चा करने के लिए कहा गया है. वहीं इन कार्यशालाओं का आयोजन 16 से 23 फरवरी के बीच सभी प्रदेश मुख्यालयों पर किया जानें वाला है. वहीं इस बात का पता चला है कि कार्यशाला में आर्थिक मामलों के जानकारों को भी बुलाने को कहा गया है.विपक्षी दलों ने बजट की आलोचना की है. 

आपकी जाकारी के लिए हम आपको बता दें कि विपक्ष का कहना है कि आम लोगों की मुश्किलों को कम करने के लिए बजट में कुछ भी नहीं कहा गया है. प्रेस कांफ्रेंस आयोजित करने को भी कहा गया है, जिसमें केंद्र और राज्य के एक-एक वक्ता शामिल होंगे. कार्यशालाओं के लिए पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव और पी. मुरलीधर राव को संयोजक बनाया गया है. 

Weather Forecast: इन स्थानों पर बर्फबारी और बारिश होने की संभावना

संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद में सुधार को लेकर जी 4 देशों ने कही ये बात

ट्रंप के खिलाफ विपक्ष को मिला नया मुद्दा, इस बात को करीबी ने लगाई फटकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -