शीना बोरा हत्याकांड : आरोपियों की पेशी आज, हो सकता है नया खुलासा

Aug 31 2015 10:05 AM
शीना बोरा हत्याकांड : आरोपियों की पेशी आज, हो सकता है नया खुलासा

मुंबई। शीना बोरा हत्याकांड के मसले में हाल ही में एक और नया खुलासा हुआ है। दरअसल मृतका शीना बोरा के भाई मिखाईल की हत्या के भी प्रयासों की बातें सामने आने के बाद न्यायालय ने आरोपियों इंद्राणी मुखर्जी, वाहन चालक और संजीव खन्ना को पेश होने के निर्देश दिए हैं। आरोपियों की आज बांद्रा न्यायालय में पेशी होने की संभावना है। मिली जानकारी के अनुसार इंद्राणी मुखर्जी ने कहा है कि शीना बोरा उन्हें धमकी दे रही थी और वह उन्हें ब्लैकमेल कर रही थी। उन्होंने शीना की हत्या में शामिल होने की बात को नकार दिया।

मिली जानकारी के अनुसार इंद्राणी ने शीना से नफरत करने का कारण बताते हुए कहा कि वह उनकी पिछली जिंदगी को लेकर पीटर मुखर्जी को अवगत करवाएगी। स्टार इंडिया के पूर्व सीईओ पीटर मुखर्जी और इंद्राणी मुखर्जी के वैवाहिक रिश्ते में दरार डालने की बात भी उसने कही। इस दौरान उसने यह भी कहा कि शीना संपत्तियों में भागीदारी को लेकर भी अक्सर लड़ाई किया करती थी।

यही नहीं इंद्राणी के बेटे मिखाइल ने सनसनीखेज खुलासा करते हुए कहा कि इंद्राणी ने उसका खून भी करवाने का प्रयास किया। मगर वह बच निकला। ईस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे पर उसने शीना की हत्या कर दी और फिर वर्ली पहुंचने पर वाहन में ही शीना की लाश रख कारपार्किंग में कार पार्क करवा दी। संजीव खन्ना और इंद्राणी जब वापस नहीं लौटे तब तक मिखाईल को होश आ गया और वह वहां से भाग निकला। जिसके कारण इंद्राणी और संजीव उसे मार नहीं पाए।