तीसरा टी-20 आज : सुरेश रैना ने भरी हुंकार, सीरीज जीतेगा हिन्दुस्तान
तीसरा टी-20 आज : सुरेश रैना ने भरी हुंकार, सीरीज जीतेगा हिन्दुस्तान
Share:

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच आज केपटाउन में 3 मैचों की टी-20 सीरीज का तीसरा और आख़िरी मैच खेला जाना है. इसके लिए भारतीय टीम आज पूरी तरह एड़ी-चोटी का जोर लगाने के लिए तैयार है. वहीं, मेजबान अफ्रीकी टीम भी सीरीज के अंतिम मैच में कोई कसर नही छोड़ना चाहती है. भारत और अफ्रीका दोनों ही टीम फ़िलहाल सीरीज में 1-1  से बराबरी पर है.

सीरीज बराबरी पर होने के कारण आज का मैच फैंस के लिए काफी रोमांचकारी होने की सम्भावना जताई जा रही है. 1 साल बाद टी-20 सीरीज के माध्यम से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी करने वाले भारतीय टीम के हरफनमौला खिलाडी सुरेश रैना ने कहा है कि, खेल में आक्रमकता जरूरी है. कप्तान ने मुझ पर भरोसा दिखाया है. पिछले 2 मैचों में पहले 6 ओवरों में हमारा दबदबा रहा. पहले 6 ओवरों में खेलना महत्वपूर्ण है.

सुरेश रैना ने भी अपनी शानदार बल्लेबाजी से भारतीय पारी को गति प्रदान की है. हालांकि, वे अब तक खेले गए दोनों टी-20 में कोई बड़ी पारी नहीं खेल सके है. रैना ने कहा कि, मैं हमेशा टीम के लिए खेला हूं और लेकिन मुझे जब भी मौका मिला, मैंने अपने खेल पर ध्यान दिया. टीम इंडिया मौजूदा दक्षिण अफ्रीका दौरे का अंत जीत के साथ करना चाहेगी. 

जब 1 गेंद में बने थे 286 रन, बंदूक के सहारे निकाली थी गेंद

IPL इतिहास में आज पहली बार इस तरह होगी कप्तान की घोषणा

आज भारतीय टीम के 22 खिलाड़ी होंगे अफ्रीका के खिलाफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -