किस्मत आज़माने के लिए करें सिर्फ एक ही बार यह उपाये

हर इंसान अपनी किस्मत से परेंशान रहता है जिसको देखो वही अपनी किस्मत का रोना लेकर बैठा रहता है। जिन लोगों के जीवन में कभी भी कुछ अच्छा नहीं होता वह लोग हमेशा अपनी किस्मत को कोसते रहते है। अगर आपके साथ भी कुछ इस प्रकार कि समस्या है और आपके बनते काम बिगड़ जाते हैं तो अब आप अपनी किस्मत को मत कोसिये बल्कि अपनी किस्मत के बंद दरवाजे खोलने के कुछ उपाये करिये जो आज हम आपको यहां पर बताने जा रहे हैं इन उपायों को करने के बाद आप अपनी किस्मत को फिर से चमका सकते हैं तो चलिए जानते है कौन से वह उपाये हैं?

सबसे पहले शुक्रवार के दिन किसी नजदीकी दुकान जाकर एक स्टील का ताला खरीदकर लायें। ताला खरीदनें के बाद इस बात का ध्यान रखें कि ताला को जांचकर देखना नहीं है। उस समय ताले को ना ही खुद खोलें और ना ही दूकानदार को खोलनें दें। ताला पैकेट बंद ही खरीदकर लायें। ताला घर लाकर उसे बंद डिब्बे के साथ ही शुक्रवार की रात उस कमरे में रख दें जिस कमरे में आप सोते हैं। अगली सुबह यानी शनिवार के दिन जागकर उस ताले को किसी मंदिर, गुरूद्वारे या धार्मिक स्थल पर बिना खोले ही रख दें। जिस जगह पर आप खुद पूजा-अर्चना करते हैं, वहाँ भी रख सकते हैं।

ताला रखनें के बाद आपका काम पूरा हो गया। अब आपको बस उस समय का इंतज़ार करना है जब कोई आपकी बंद किस्मत का ताला खोलेगा। जी हाँ ऐसा माना जाता है कि जैसे ही कोई व्यक्ति उस ताले को खोलेगा आपकी बंद किस्मत का ताला भी उसके साथ ही खुल जायेगा। इस उपाय को करते समय इस बात का ध्यान रखें कि इस उपाय को केवल एक बार ही करना है। एक बार के बाद ही आपकी किस्मत खुल जाएगी और आपके सभी बिगड़े हुए या अधूरे काम पुरे हो जायेंगे।

 

ये काम करने के बाद चुंबक की तरह खिंचा चला आएगा पैसा

दूसरों से मांगकर करते है जरूरतें पूरी तो हो जाओ सावधान

घर से यह 5 चीज अभी निकाल फेंके, आर्थिक स्थिती हो जाएगी मजबूत

इस जगह पर फैमिली फोटो का होना करता है नकारात्मक ऊर्जा को आमंत्रित

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -