जम्मू कश्मीर: अनंतनाग मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी
जम्मू कश्मीर: अनंतनाग मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी
Share:

श्रीनगर: जम्‍मू और कश्‍मीर के अनंतनाग जिले में सुरक्षाबलों को गुरुवार सुबह बड़ी सफलता प्राप्त हुई है। सुरक्षाबलों ने गुरुवार सुबह अनंतनाग जिले के बिजबेहरा के अंतर्गत आने वाले बगेंदर मोहल्‍ला में दो आतंकियों को मुठभेड़ में मार गिराया है। आतंकियों से सुरक्षाबलों का यह एनकाउंटर सुबह शुरू हुआ था।

बताया जा रहा है कि मारे गए दोनों आतंकी हिजबुल मुजाहिदीन से ताल्लुक रखते थे। सुरक्षा बलों को मुठभेड़ वाले स्थान से बड़ी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद भी बरामद हुए हैं। इस संबंध में पुलिस ने मामला भी दर्ज किया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक सुरक्षाबलों को इलाके में आतंकियों के छिपे होने की गुप्त सूचना मिली थी। इसके बाद सुरक्षा बलों ने इलाके में तलाशी अभियान चलाया था।

तलाशी अभियान के बीच ही छिपे हुए आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी शुरू कर दी। इसके बाद सुरक्षा बलों ने भी जवाब में ताबड़तोड़ फायरिंग की, इस गोलीबारी में दो आतंकी ढेर हो गए। हालांकि अभी भी इलाके में सर्च ऑपरेशन लगातार जारी है। आपको बता दें कि बालाकोट में एयर स्ट्राइक होने के बाद से आतंकी बौखलाए हुए हैं और लगातार हमला करने की फ़िराक में हैं, वहीं सुरक्षाबल भी उन्हें खोज के उनका खत्म कर रहे हैं।

खबरें और भी:-

 दिल्ली और मुंबई से 28 नयी उड़ानें शुरू करेगी स्पाइसजेट

आज देश में इस दाम में मिल रहा है पेट्रोल और डीजल

बुधवार को मजबूती के साथ हुई बाजारों की शुरुआत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -