नाबालिग ने बदला लेने के लिए 10 छात्राओं के साथ कर दिया ये
नाबालिग ने बदला लेने के लिए 10 छात्राओं के साथ कर दिया ये
Share:

दिल्ली: अपराधियों के सोशल मीडिया किस तरह से अपराध करने का जरिया बनते जा रहा है उसका खुलासा इस खबर से होने वाला है. ताजा मामले में दिल्ली में एक नाबालिग ने बदला लेने के लिए साथ में पड़ने वाली छात्राओं के साथ बड़ी ही शर्मनाक हरकत की. यहाँ 10वीं में पढ़ने वाले एक नाबालिग छात्र ने साथ में पढ़ने वाली 10 छात्राओं की तस्वीरें और मोबाइल नंबर डेटिंग ऐप पर डालने के आरोप में पुलिस  द्वारा हिरासत में लिया गया है.

घटना के बारे में पुलिस ने बताया कि आरोपी और पीड़ित छात्राएं पूर्वी दिल्ली के प्रीत विहार इलाके में एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ती हैं. जिसके बाद पुलिस ने बताया कि उन्हें अचानक एक ही स्कूल की कई छात्राओं के परिजनों की ओर से शिकायत आना शुरुर हुई कि उनकी बच्चियों के मोबाइल नंबर पर अचानक अश्लील मैसेज आने शुरू हो गए हैं.

मामले में जब पुलिस की साइबर सेल ने इस और जांच शुरू की तो पता चला कि एक डेटिंग ऐप पर इन पीड़ित बच्चियों के प्रोफाइल बना दिए गए हैं. पुलिस ने जब मामले की तफ्तीश आगे बढ़ाई तो इन सबके पीछे आरोपी छात्र की साजिश सामने आ गई.  आरोपी छात्र ने पुलिस से कहा कि उसके साथ पढ़ने वाली लड़कियां उसकी हर छोटी से छोटी शरारत की शिकायत टीचर से कर देती थीं. इसलिए उसने बदला लेने के लिए यह सब किया.

डांस करती हुई डांसर को किसने मारी गोली ?

यूपी में हुआ दुर्लभ प्रजाति के काले हिरन का शिकार

अपनी ही शादी में से प्रेमी के साथ भागी दुल्हन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -