असहिष्णुता के मुद्दे पर PM मोदी से मिले अनुपम खेर
असहिष्णुता के मुद्दे पर PM मोदी से मिले अनुपम खेर
Share:

असहिष्णुता के मुद्दे पर लगातार बढ़ रहे तनाव के बाद अभिनेता अनुपम खेर ने 11 सदस्यीय दल के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. इसके पहले अनुपम खेर ने नेशनल म्यूजियम दिल्ली से राष्ट्रपति भवन तक अपना मार्च निकाला. इस मार्च में कई फिल्म कार भी पहुंचे. इसके बाद अनुपम खेर ने 11 सदस्यीय दल के साथ राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी से मुलाकात की. इसमें अनुपम खेर ने कहा की देश की समस्या को देश के अंदर ही सुलझा लेना चाहिए.

जैसा की घर में समस्या आने पर किया जाता है. उसे पूरे समाज के सामने ढिंढोरा पिट कर नहीं सुलझाया जा सकता. अनुपम ने शाम 6:30 पर प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात की. अनुपम ने कहा की हमारा देश महान है और हमें इस पर गर्व है. मार्च शुरू होने से पहल अनुपम ने कहा की हम दुनिया भर में ये सन्देश पहुचना चाहते है कि हमारे देश की छवि खराब करने की कोशिश कि जा रही है. यह पूरी तरह से गलत है.

यह कुछ स्वार्थी लोगो के कारण हो रहा है जो देश की छवि को धूमिल करना चाहते है. हर देश की परिस्थितया बदलती रहती है. पर इसका तात्पर्य यह नहीं है कि देश में असहिष्णुता फ़ैल गई है. अनुपम खेर ने इस मार्च में सभी से स्वछता अभियान का ध्यान रखते हुए अपनी पानी की बोतल और कचरा उठाने की बात कही.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -