जानवर की जान बचाने के लिए आपस में भिड़े दो वाहन और फिर....

हरदोई: क्षेत्र में लखनऊ रोड पर सोमवार को बड़ी दुर्घटना की खबर सुनने को मिली है. यहां पर एक कार और पिकअप में मध्य आमने सामने भिड़ंत होने से लोगों के बीच हाहाकार मच गया. टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि घटनास्थाप पर ही 2 लोगों की जान चली गई और साथी 4 लोग बुरी तरह से जख्मी भी हो गए है. हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जख्मियों को उपचार के हॉस्पिटल भेज दिया गया है. दुर्घटना के उपरांत लखनऊ रोड पर बहुत देर तक जाम लग गया. हालांकि बाद में पुलिस ने जाम खुलवाया और यातायात को सामान्य करवाया.

जहां इस बात का पता चला है कि लखनऊ के तेलीबाग निवासी जितेंद्र साहू रविवार की शाम ओम प्रकाश, राम बेटी, अटल बिहारी वाजपेई, ताबिश अहमद, सीमा गुप्ता के साथ हरदोई एक शादी समारोह में शामिल होने गए थे.  जिसके साथ वे सोमवार सुबह लखनऊ के लिए फिर रवाना हुए. इस बीच हरदोई रोड पर चौराहे से 400 मीटर पहले तेज रफ्तार से आ रहे पिकअप ने उनकी कार को सामने से टक्कर दे मारी. टक्कर इतनी तेज थी कि कार के चिथड़े उड़ गए.

मौके पर ही तोड़ा दम: वहीं ‌भिड़ंत के उपरांत जितेंद्र साहू ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया. वहीं रामबेटी की मौत हॉस्पिटल ले जाने के बीच हुई. अटल बिहारी बाजपेई, ताबिश अहमद, सीमा गुप्ता हादसे में गंभीर तौर पर जख्मी हो गए. इन सभी को जिला हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है, जहां पर इनका उपचार अब भी चल रहा है.

पिकअप में सवार बचे: स्‍थानीय लोगों ने इस बारें में आगे कहा है कि दोनों ही वाहन एक पशु को बचाने के चक्कर में आपस में टकरा गए. हालांकि पिकअप की स्पीड बहुत तेज थी इसलिए चालक उसे नियंत्रित नहीं कर पाया. घटना में पिकअप में सवार सभी लाेग बच गए और कोई भी  जख्मी  नहीं हुआ. घटना के उपरांत पिकअप चालक मौका देखकर फरार हो गया. पुलिस अब उसकी तलाश की जा रही है. वहीं पुलिस ने मृतकों के परिजन को हादसे की सूचना देकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

शार्दुल ठाकुर की सगाई में पहुंचे रोहित शर्मा ने अनोखे अंदाज़ में दी बधाई

Omicron: 15 दिन में अफ्रीकी देशों से मुंबई आए 1000 यात्री, बढ़ी चिंता

Ind Vs NZ: 52 गेंदों में 1 विकेट नहीं ले सकी टीम इंडिया, ड्रा पर ख़त्म हुआ कानपुर टेस्ट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -