माँ की ममता के आगे खूंखार तेंदुए ने भी टेके अपने घुटने, इस तरह बचाई अपनी 5 वर्षीय बच्ची की जान
माँ की ममता के आगे खूंखार तेंदुए ने भी टेके अपने घुटने, इस तरह बचाई अपनी 5 वर्षीय बच्ची की जान
Share:

माँ! एक ऐसा शब्द है जिसे सुनकर हर बच्चे के चेहरे पर मुस्कराहट आ जाती है इस बीच महाराष्ट्र के चंद्रपुर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। अपनी पांच वर्षीय बेटी को बचाने के लिए एक मां खूंखार तेंदुए से भिड़ गई। तेंदुए के जबड़े में दबी मासूम बच्ची को बचाने के लिए इस मां ने उसका डंडे से हमला किया। मां की ममता के आगे खूंखार तेंदुआ भी पराजित हो गया तथा बच्ची को छोड़कर भाग गया। 

वही चंद्रपुर शहर से सटे जुनोना गांव के पास मां अर्चना मेश्राम अपनी 5 वर्षीय बेटी प्राजक्ता के साथ गांव के पास बने नाले के लगभग जंगली सब्जियां तोड़ने गई थी। सब्जियां तोड़ने के चलते बेटी प्राजक्ता अपनी मां से थोड़ी दूरी पर खड़ी थी, तभी पहले से ही घात लगाकर बैठै तेंदुए ने अचानक बच्ची पर वॉर कर दिया। तेंदुए ने बच्ची के सिर को जबड़े में फंसा लिया। यह देखकर मां हैरान रह गई। उसने स्वयं को संभाला तथा तेंदुए से भिड़ गई। उसने पास में ही पड़ा एक डंडा उठा लिया तथा तेंदुए पर हमला करना आरम्भ कर दिया। इस के चलते तेंदुए ने बच्ची को छोड़ दिया, मगर महिला पर वॉर कर दिया। 

इसके साथ ही किसी प्रकार तेंदुए के हमले से महिला ने स्वयं को बचाया, मगर तेंदुए फिर से महिला से ध्यान हटाकर बच्ची पर झपट पड़ा तथा उसे जबड़े में फंसाया एवं घसीटते हुए वहां से ले जाने लगा। ये दृश्य देख महिला तेंदुए के पीछे पड़ गई तथा डंडे से उस पर निरंतर हमला करना आरम्भ कर दिया। महिला की इस बहादुरी के आगे तेंदुआ भी पराजित हो गया तथा उसने बच्ची को वहीं छोड़ दिया एवं जंगल की तरफ भाग निकला। तेंदुए के वॉर में बच्ची बुरी प्रकार चोटिल हो गई। बच्ची के चहरे और सिर पर गहरी चोटें आई हैं।

अस्पताल की 5वीं मंजिल पर ऑटो लेकर चढ़ गया ड्राइवर, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

मानसून सत्र शुरू होने से पहले हुई सर्वदलीय बैठक, प्रधानमंत्री मोदी भी हुए शामिल

क्या आप भी करते है बस से यात्रा? तो इस ऐप से बुक करें टिकट, मिलेगा भारी फायदा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -