वाह रे हवसी! अपनी हवस मिटाने के लिए कुत्ते को ही बना लिया अपना शिकार
वाह रे हवसी! अपनी हवस मिटाने के लिए कुत्ते को ही बना लिया अपना शिकार
Share:

हैदराबाद (Hyderabad) से चौंकाने वाला केस भी सुनने के लिए मिला है। यहां रात के अंधेरे का लाभ उठाकर एक व्यक्ति ने आवारा कुत्ते को हवस का शिकार भी बना लिया है। डॉगी के साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाए जाने का वीडियो भी सामने आया है। घटना 15 दिसंबर की रात को हुई थी। स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस तक पहुंचाई है।

आवारा डॉगी के साथ अप्राकृतिक संबंध बनाने की यह घटना 15 दिसंबर की रात तकरीबन 02:25 बजे सैयद जलाल गार्डन वेस्ट मेरेडपल्ली में हुई थी। घटना का जो CCTV सामने आया है, उसमें देखा जा सकता है कि अपराधी व्यक्ति आवारा कुत्ते के साथ किस तरह घिनौनी हरकत को अंजाम दे रहा है। अपराधी का नाम यादी है और वह फूल बेचने का काम करता है। स्थानीय लोगों का इस बारें में बोलना है कि जिस व्यक्ति ने इस घटना को अंजाम दिया, वह पहले भी इसी तरह की घिनौनी हरकत भी कर चुका है। स्थानीय लोगों ने आरोपी यादी के विरुद्ध मेरेडपल्ली पुलिस थाने में शिकायत की है।

FIR दर्ज होने के बाद होगी कार्रवाई- पुलिस: मेरेडपल्ली पुलिस थाने के इंस्पेक्टर का इस बारें में बोलना है कि आवारा कुत्ते के साथ अप्राकृतिक सेक्स किए जाने की शिकायत भी हासिल हुई है। आरोपी का नाम भी स्थानीय लोगों ने कहा है। मगर, अभी तक केस में एफआईआर दर्ज नहीं हुई है। यदि एफआईआर दर्ज कराई जाती है, तो आगे की कार्रवाई भी की जाने वाली है। फिलहाल मामले की जांच कराई जा रही है।

माँ-बाप हैं या हैवान ? अपनी ही नाबालिग बेटी को 1 लाख में बेच डाला, पहुंचे जेल

यूपी पुलिस ने फिर पकड़ी बिहार जा रही लाखों की शराब, सीएम नितीश ने लगाया था आरोप

शर्मनाक! नौकरी दिलाने के नाम पर कैब ड्राइवर ने बुलाया लखनऊ, फिर जो किया...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -