'आज अंदर जाने तक का वीडियो बनाना', फोटोग्राफर्स को देखते ही बोली उर्फी जावेद
'आज अंदर जाने तक का वीडियो बनाना', फोटोग्राफर्स को देखते ही बोली उर्फी जावेद
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Uorfi Javed) की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होते रहते हैं। उर्फी के फैशन सेंस की रणवीर सिंह तक प्रशंसा कर चुके हैं। उर्फी को एक जहां बेशुमार प्यार प्राप्त होता है तो वहीं उन्हें ट्रोल भी जमकर किया जाता है। वहीं समय समय पर उर्फी ट्रोल्स को करारा जवाब भी देती रहती हैं, इस बीच एक बार फिर उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने ट्रोल्स को करारा जवाब दिया है तथा वीडियो में उनके एयरपोर्ट आने के कमेंट्स पर प्रतिक्रिया दी है।

उर्फी जावेद का एयरपोर्ट स्पॉटिड वीडियो विरल भियानी ने सोशल मीडिया पर साझा किया है। वीडियो में उर्फी जावेद बोलती नजर आ रही हैं कि 'आज तुम लोग मुझे अंदर जाते हुए तक वीडियो बनाओगे, मेरे अंदर जाने तक का वीडियो चाहिए कि लोगों को कि मैं अंदर घुसी हूं। टिकट दिखाऊं... किसी को टिकट देखनी है मेरी?' वैसे यदि आप उर्फी के इस वीडियो को नहीं समझ पाएं तो आपको बता दें कि उर्फी जावेद अक्सर हवाईअड्डे पर नजर आती हैं तथा कुछ समय पहले कुछ ट्रोल्स ने ऐसे कमेंट किए थे कि उर्फी एयरपोर्ट बस घूमने जाती है।

बता दें कि इसके पहले भी उर्फी ने ट्रोल्स को करारा जवाब दिया था। 'तुम आए दिन एयरपोर्ट क्यों जाती है?' वीडियो पर टेक्स्ट लिखकर उर्फी ने वीडियो में बोला था, 'मैं घूमूं...फिरूं, नाचूं, गाऊं, हंसू, रोऊं, खेलूं, बाहर जाऊं, अकेली जाऊं, किसी और के साथ जाऊं, जहां जाऊं, जब जाऊं जैसे भी जाऊं... आपको क्या?। वीडियो के कैप्शन में भी उर्फी ने यही लाइन लिखी थी, 'आपको क्या भाई?' वही फिलहाल उर्फी का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

'तुमने सास-बहू बनाकर TV का सत्यानाश कर दिया', एकता कपूर पर भड़के मुकेश खन्ना

TV की इस बहू ने दिखाया ऐसा अंदाज, देखकर खुला रह गया पूजा हेगड़े का मुँह

'पापा अस्पताल में कुछ भी नहीं बोले', राजू श्रीवास्तव को याद कर भावुक हुई बेटी अंतरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -