बार्बी डॉल की तरह दिखने के लिए इस मॉडल ने 4 बार कराई ब्रेस्ट सर्जरी!

एक युवती की चाहत है कि वह पूरी तरह Barbie Doll के जैसी ही दिखाई दे. इसके लिए उन्‍होंने अपने ऊपर 42 लाख रुपए से अधिक का खर्चा कर चुकी है. जर्मनी के एक गांव से ताल्लुक रखने वाली युवती का नाम जेसी बनी बताया जा रहा है. जेसी हमेशा से चाहती थी कि वह सबसे खूबसूरत भी नज़र आ रहा है.

2019 में स्‍कूल की पढ़ाई समाप्त करने के उपरांत जेसी ने वियना (ऑस्‍ट्रिया) जाने का निर्णय कर लिया है. जिसके उपरांत उन्होंने खुद को ट्रांसफॉर्म करने को लेकर रिसर्च भी शुरू कर चुके है. 'रियल लाइफ बार्बी' बनने के लिए जेसी ने कई तरह की कॉस्‍मेटिक सर्जरी करवा चुकी है . इनमें होंठ, गाल और ठोड़ी से संबंधित सर्जरी भी की गई है. जेसी का इस बारें में कहना है कि वह अपने आप को पूरी तरह 'बार्बी डॉल' की तरह बनाना चाह रही हैं. जिसमे होंठ और शरीर के दूसरे हिस्‍से शामिल हैं. उन्‍होंने ये भी भाग  कि उनके माता-पिता मेकअप और स्‍टाइलिंग से जुड़ी चीजें करना पसंद नहीं करते हैं. 

जेसी के माता-पिता ने उनके लिए 5 लाख रुपए से भी अधिक बचाए जा चुके है. लेकिन उन्‍होंने ये रुपए ब्रेस्‍ट इंप्‍लांट पर खर्च कर दिया. हाल ही में उन्होंने शरीर के कई भागों  की सर्जरी करवाई है. उन्होंने लिप फिलर्स भी करवाया है. वह सबसे ज्यादा खूबसूरत दिखने के लिए और भी सर्जरी कराने की प्लानिंग करने में लगी हुई है. जेसी बनी ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा है कि उन्होंने 17 वर्ष की उम्र में ही घर छोड़ दिया था. अब वह 21 वर्ष की हो चुकी हैं. उन्होंने कहा कि उनके बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन की वजह से उनके घर वालों ने उनसे संपर्क तोड़ लिया है.

सोते-सोते मर गया यह मशहूर अभिनेता, प्रियंका से लेकर रणवीर तक ने दी श्रद्धांजलि

जस्टिन के फैंस के लिए बड़ी खबर, इस दिन दिल्ली में लाइव शो करेंगे सिंगर

लॉस एंजेलिस में प्रियंका ने मनाया मैनेजर का बर्थडे, ढोल की बीट पर थिरकती दिखी एक्ट्रेस

Most Popular

- Sponsored Advert -