राशन कार्ड में हुआ बड़ा बदलाव, अब गृहणियों को मिलेगी ये सुविधा
राशन कार्ड में हुआ बड़ा बदलाव, अब गृहणियों को मिलेगी ये सुविधा
Share:

DMK चुनाव घोषणापत्र में वादा किया गया है कि परिवार के मुखियाओं को रुपये का मासिक वजीफा दिया जाएगा। विशेष रूप से यह वादा डीएमके के चुनावी घोषणापत्र की एक प्रमुख विशेषता थी। पहले चरण में रु. 4000, एविन दूध की कीमत रु। DMK लगभग निश्चित रूप से घर के मुखियाओं का विश्वास जीतेगी यदि वह 3 कटौती को लागू करके इस वादे को पूरा करती है, जो तमिलनाडु राज्य बीमा योजना के तहत निजी अस्पतालों में कोरोना उपचार की लागत को कवर करेगी और सभी महिलाओं को मुफ्त यात्रा करने की अनुमति देगी। साधारण सिटी बसों पर चार्ज खाद्य एवं खानपान मंत्री चक्रवर्ती ने संवाददाताओं से कहा कि मुख्यमंत्री वित्तीय स्थिति को देखते हुए गृहिणियों को एक हजार रुपये प्रतिमाह देने की योजना की घोषणा करेंगे।

इसके बाद मंत्री ईवी वेलू ने आज संवाददाताओं से कहा- “चुनाव में जो वादा नहीं किया गया था, हम उसे पूरा कर रहे हैं। जिन लोगों पर हमने पांच साल शासन किया है, सभी ने मतदान किया और चुना है। महिलाओं को हर महीने 1,000 रुपये देने के लिए मजबूर किया जाता है।

क्या घोषणा की प्रतीक्षा कर रही सभी गृहिणियों को 1000 रुपये की सही राशि मिलेगी? राशन कार्ड में कोई बदलाव करने की आवश्यकता है? भ्रम हो गया है। उस स्थिति में, यदि राशन कार्ड में न केवल परिवार के मुखिया का नाम है, बल्कि एक फोटो भी है, रु। यह व्यापक रूप से बताया गया है कि 1000 उपलब्ध होंगे। इस प्रकार, कई अपने राशन कार्ड लेते हैं और राज्यपाल के कार्यालय में भागते हैं। हालांकि, तमिलनाडु सरकार की ओर से आधिकारिक तौर पर ऐसी कोई जानकारी नहीं मिली है। इसलिए परिवार के मुखियाओं को सलाह दी जाती है कि वे राज्य की घोषणा होने तक इंतजार करें।

न्यू जनरेशन आकाश मिसाइल का हाई-स्पीड एरियल टारगेट के खिलाफ किया गया परीक्षण

मोटुपल्ली नरसिम्हुलु ने पार्टी से दिया इस्तीफ़ा

ग़ाज़ियाबाद वीडियो मामले में Twitter India के MD मनीष माहेश्वरी को हाई कोर्ट से बड़ी राहत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -