पैसो की तंगी हो या बीमारी, छुटकारा पाने के लिए करें बस ये काम
पैसो की तंगी हो या बीमारी, छुटकारा पाने के लिए करें बस ये काम
Share:

इस दुनिया में ऐसा कोई घर नहीं है जहाँ दुख ना हो जहाँ कोई न कोई परेशानी आती न हो, दोस्तों हर घर में परेशानी आती है किसी घर में कोई बीमार है कहीं पैसे की तंगी है, कोई लड़ाई झगडे से परेशान है, तो कोई तनाव ग्रस्त है, ऐसी ही कोई न कोई परेशानी घेरी रहती है, हर व्यक्ति अपने इन परेशानियों से उबरना चाहता है. आज हम आपको एक छोटा सा उपाय बताएँगे. ये उपाय करके आप अपनी परेशानियों से छुटकारा पा सकते है, तो चलिए देखते है क्या है ये उपाय-

जिन्हें पैसे की तंगी सता रही है वह लोग चावल को सात बार स्वच्छ पानी में साफ़ करे, और उस चावल को भोलेनाथ जी को चढ़ाये ऐसा करने से अचल लक्ष्मी जी की प्राप्ति होती है.

यदि आपके घर कोई बीमार रहता है तो गोली और दवाई पहले शिव जी के किसी मंदिर में चढ़ाये फिर वह दवाई उस बीमार व्यक्ति को टाइम से खिलाये. धीरे-धीरे उसका स्वास्थ्य ठीक हो जाएगा.

धार्मिक मान्यताओं के अनुसार, यदि पैसों की तंगी की वजह से घर में हमेशा तनाव बना रहता है तो घर के बड़े बुजुर्ग को पीला वस्त्र धारण करना चाहिए। इसके बाद घर के सभी सदस्यों से चावल और घी लेकर उसे ऐसी जगह रख दें जो धार्मिक हो। यह जगह पूजा पाठ करने वाली जगह भी हो सकती है। ध्यान रहे कि यह बृहस्पतिवार के दिन ही करे। माना जाता है कि धीरे धीरे पैसों की तंगी दूर होने लगती है।

अक्सर यह बात सुनने में आती है की घर में कमाई तो बहुत है लेकिन एक पैसा भी घर में नहीं टिकता, उन लोगो के लिए यह उपाय है की वे लोग जब आटा पिसवाने जाते है तो उससे पहले थोड़े से गेहूं में 11 पत्ते तुलसी तथा 2 दाने केसर के डाल कर पिसवा ले. यह क्रिया लगातार 5 सोमवार और 5 शनिवार को करे.

संध्या के समय सोना, पढ़ना और भोजन करना निषिद्ध है सोने से पहले पैरो को ठन्डे पामी से धो ले. किन्तु गीले पैर नहीं सोना चाहिए.

 

 

यदि आपके हाथो में बनता है ऐसा निशान, तो आप भी है किस्मत वाले

यदि आप जा रहे हो बाहर, तो ध्यान रखे इन बातों का....

भोजन करने से पहले इन बातों का रखे विशेष ध्यान नहीं तो पछताना पड़ेगा

अगर आपके हाथो में बनता है आधा चाँद तो जाने इसका क्या मतलब है

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -