हैंडसम लुक पाने के लिए पुरुष जरूर पास रखें यह चीजें
हैंडसम लुक पाने के लिए पुरुष जरूर पास रखें यह चीजें
Share:

महिलाओं की तरह ही पुरुष भी दमकती और चमकदार स्किन पाना चाहते हैं. अब वह समय नहीं है कि शेविंग  करने से हैंडसम लुक मिल जाता है. आज हम आपको कुछ ऐसे ग्रूमिंग प्रोडक्ट के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें हर पुरुष के पास जरूर होना चाहिए. 

1- पुरुषों की त्वचा महिलाओं की अपेक्षा ज्यादा ड्राई होती है. ऐसे में स्किन केयर का सबसे आसान तरीका है एक्टिवेटेड चारकोल फेस वाश….. एक्टिवेटेड चारकोल फेस वाश लगाने से स्किन पर जमी धूल मिट्टी आसानी से साफ हो जाती है और आपको फ्रेश लुक मिलता है. 

2- उम्र बढ़ने के साथ-साथ चेहरे पर झुर्रियां दिखाई देने लगती हैं. ऐसे में अपने चेहरे पर एंटी एजिंग सीरम का इस्तेमाल करें.  सीरम ज्यादा कॉन्सट्रेटेड होते हैं. यह त्वचा में गहराई से समा कर त्वचा में कसाव लाते हैं. इनके इस्तेमाल से त्वचा में ग्लो आता है .

3- अगर आप अपने चेहरे की त्वचा को साफ बनाना चाहते हैं तो चारकोल स्किन कोंबो पील ऑफ मास्क लगाएं. यह स्किन केयर के लिए परफेक्ट है. यह आपकी स्किन को बैक्टीरिया से लड़ने और स्किन को रिपेयर करने में मदद करता है. 

4-ज्यादातर पुरुषों को शेविंग करने के बाद इरिटेशन होती है. इससे बचने के लिए आप एलोवेरा वाइप का इस्तेमाल कर सकते हैं. एलोवेरा वाइप का इस्तेमाल करने से आपको फ्रेश फील होगा और आपकी स्किन पर होने वाले बैक्टीरिया दूर हो जाएंगे.

 

बालों के लिए फायदेमंद होता है कैस्टर ऑयल

इस घरेलु नुस्खे से जल्द हो जायेंगे आपके बाल घने, लम्बे और मुलायम

ब्यूटी को निखारने के लिए करें बकरी के दूध का इस्तेमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -