स्टाइलिश लुक पाने के लिए अलग अलग तरीके से कैरी करें स्कार्फ़
स्टाइलिश लुक पाने के लिए अलग अलग तरीके से कैरी करें स्कार्फ़
Share:

आज के समय में ज्यादातर लड़कियां स्कार्फ़ का इस्तेमाल करती हैं. स्कार्फ़ आपको बारिश या तेज धूप से बचाने का काम करते हैं. आजकल स्कार्फ़ लड़कियों के लिए एक फैशन स्टेटमेंट बन गया है. आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि गर्मी में कौन से स्कार्फ़ आपकी स्टाइल में चार चांद लगा सकते हैं. 

1- गर्मियों के मौसम में कॉटन, पोलिस्टर और शिफॉन के कपड़े वाले स्कार्फ़ का इस्तेमाल करने चाहिए. कॉटन का स्कार्फ़ गर्मी के मौसम में ना सिर्फ धूप से बचाता है बल्कि टेंपरेचर में  थोड़ी गिरावट आने पर भी आपका साथ देता है. पोलिस्टर के स्कार्फ़ में सिकुड़ने की समस्या नहीं होती है. शिफॉन स्कार्फ़ आपकी ड्रेस को और भी खूबसूरत बना सकते हैं. 

2- अगर आप कैजुअल और फॉर्मल लुक पाना चाहती हैं तो अलग-अलग फैब्रिक और प्रिंट वाले स्कार्फ़ कैरी करें. समर में डार्क  कलर के आउटफिट पर उसी कलर का लाइट स्कार्फ़ कैरी करें. इससे आपको क्लासी लुक मिलेगा. 

3- अपनी फॉर्मल शर्ट के साथ प्लेन स्कार्फ़ कैरी करके आप प्रोफेशनल लुक पा सकती  हैं. सिंपल आउटफिट के साथ झालर वाले स्कार्फ़  को कंधे के चारों ओर से डालने से आपको स्टाइलिश लुक मिलेगा. 

4- आप स्कार्फ़ का इस्तेमाल एक्सेसरीज के रूप में भी कर सकती हैं. आप अपने जुड़े के चारों तरफ पतले स्कार्फ़ को लपेट कर बांध लें और बाकी के बालों को खुला रहने दें. ऐसा करने से लोगों का ध्यान अपने आप ही आपके ऊपर चला जाएगा.

 

स्टाइलिश लुक पाने के लिए बेस्ट है पर्ल ज्वेलरी

गर्मियों में आपके स्टाइल और कंफर्ट को बरकरार रखेंगे ये कुर्ते

गर्मियों में स्टाइलिश दिखने के लिए कैरी करें गाउन विथ लॉन्ग कुर्ता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -