11 माह की बच्ची के साथ उसकी गुड़िया को भी चढ़ाया प्लास्टर, जानिए ऐसा क्यों ?
11 माह की बच्ची के साथ उसकी गुड़िया को भी चढ़ाया प्लास्टर, जानिए ऐसा क्यों ?
Share:

राजधानी दिल्ली के लोकनायक अस्पताल के एक वार्ड में भर्ती एक बच्ची की तस्वीर सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में है. 11 माह की मासूम अपने दोनों पैर हवा में लटकाए हुए है और फोटो में यह साफ नजर आ रहा है कि बच्ची के दोनों पैरों में प्लास्टर चढ़ा हुआ है. जबकि बच्ची के बगल में एक गुड़िया भी कुछ इसी अंदाज में लेटी हुई नजर आ रही है, गुड़िया के भी दोनों पैरों में प्लास्टर चढ़ा हुआ है. इससे यह जाहिर है कि गुड़िया के पैरों में चढ़ा प्लास्टर आपको अटपटा सा लग सकता है. लेकिन पूरी बात जानने के बाद शायद आपको भी यह स्थिति जायज लगने लगे. 

दरअसल, बात यह है कि 11 माह की छोटी बच्ची का नाम जिक्रा मलिक है. जिक्रा खेलते समय बेड से जमीन पर गिर गई और उसके पैरों में गंभीर चोटें आईं थी. डॉक्टरों ने पैरों की स्थिति देखने के बाद प्लास्टर चढ़ाने का फैसला लिया, हालांकि बच्ची इतनी घबराई हुई थी कि डॉक्टर्स के लिए उसका इलाज करना मुश्किल था. 

बच्ची जिक्रा के परिजनों ने बताया है कि उसकी गुड़िया उसका पसंदीदा खिलौना है और वह दिन भर अपनी गुड़िया के साथ ही खेलती है. डॉक्टरों द्वारा तरकीब निकाली और मासूम को प्लास्टर चढ़ाने से पहले उसके सामने उसकी गुड़िया को भी प्लास्टर चढ़ाया गया. फिर क्या था, बच्ची ने आसानी से अपने पैरों में भी प्लास्टर लगवा लिया. अब बच्ची और उसकी गुड़िया की यह फोटो खूब वायरल की जा रही है. 

 

युवक ने मंगाया ग्रॉसरी का सामान, निकला साढ़े 5 फ़ीट का अजगर

प्रसाद नहीं इस मंदिर में मिलता है सोना, सोने-चांदी के सिक्के के साथ घर जाते हैं भक्त

बेटे के साथ माँ ने किया प्रैंक,रो-रो कर हो गया बुरा हाल

सफारी पार्क में गुस्साए गैंडे ने किया कार का बुरा हाल, वायरल हो रहा वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -