Jio और Airtel को टक्कर देने के लिए Vi ने पेश किया अपना धांसू प्लान
Jio और Airtel को टक्कर देने के लिए Vi ने पेश किया अपना धांसू प्लान
Share:

Vi अपने यूजर्स को कई अनलिमिटेड प्लान की सुविधा प्रदान कर रहा है, जिसमें आपको अनलमिटेड कॉलिंग और रोज़ाना फ्री SMS के साथ डेली डेटा का फायदा ही दिया जा रहा है, लेकिन यदि आप VI यूजर हैं और आपकी डेली डेटा खपत बहुत अधिक है, तो आपको अन्य टेलीकॉम कंपनियों के यूजर्स की तुलना में थोड़े अधिक पैसे खर्च करना पड़ेगा। हालांकि, अच्छी बात यह है कि Vi अपने यूजर्स को डेला के मामले में कई एक्स्ट्रा बेनिफिट्स भी प्रदान कर रहा है, जो ज्यादा डेटा इस्तेमाल करने वाले लोगों के लिए बहुत काम आने वाला हैं। हम यहां आपको 28 दिनों की वैलिडिटी वाले उस Vi प्रीपेड रिचार्ज प्लान की सूचना दे रहे हैं, जिसमें आपको रोज़ाना 3GB हाई-स्पीड डेटा मिलेगा। हम इस प्लान की तुलना सभी प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों जैसे Jio और Airtel 3GB डेली डेटा प्लान से करने वाले है। 
 
Vi Rs 475 प्रीपेड रिचार्ज प्लान बेनिफिट्स: Vi के इस सबसे सस्ते 3GB डेली डेटा प्लान का मूल्य 475 रुपये है, जिसमें 28 दिन तक की वैलिडिटी दी जाती है। वैलिडिटी के हिसाब से प्लान में कुल 84GB डेटा भी मिल रहा है। प्लान में अनलिमिटिड वॉयस कॉलिंग और रोज़ाना फ्री 100 SMS जैसे बेनेफिट्स भी दिए जा रहे है।

Vi के प्लान में अन्य ऑपरेटर्स की तुलना में सबसे बड़ी खासियत डेटा कैरी फॉर्वर्ड बेनिफिट उठाने का मौका मिल रहा है। इसमें यूज़र्स सोमवार से लेकर शुक्रवार तक बचे हुए हाई-स्पीड डेटा को शनिवार और रविवार को आराम से इसका लुफ्त उठा पाएंगे। इतना ही नहीं, हर दिन मध्यरात्री 12 बजे से लेकर सुबह 6 बजे तक सर्फिंग, स्ट्रीमिंग और शेयरिंग में उपयोग होने वाले डेटा को डेली कोटा में नहीं गिना जाएगा। इसके अलावा, Vi अपने यूज़र्स को 2GB तक बैकअप डेटा उधार लेने का ऑप्शन भी प्रदान कर रही है ।

Jio के इस धमाकेदार प्लान के दीवाने हो जाएंगे आप

अब कभी लीक नहीं होगी आपकी WhatsApp चैट, जानिए कैसे...?

अमेज़न आज दे रहा है इतने हजार जीतने का मौका, जानिए कैसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -