चुनाव के कारण पति-पत्नी में छिड़ी 'जंग'
चुनाव के कारण पति-पत्नी में छिड़ी 'जंग'
Share:

पटना: पंचायत चुनाव के चलते बिहार में अनोखे मामले देखने को मिल रहे हैं। कई पंचायतों में संबंधो पर राजनीति भारी पड़ती नजर आ रही है। ऐसा ही मामला छपरा में देखने को प्राप्त हुआ है, जहां एक पति ने अपनी बीवी के विरुद्ध नामांकन दर्ज करा दिया। मामला सारण जिले के पानापुर प्रखंड का है, जहां पानापुर प्रखंड की पूर्व जिला पार्षद अर्चना सिंह के विरुद्ध उनके पति अभिषेक सिंह ने चुनावी मैदान में अपनी दावेदारी पेश कर दी है।

वही पंचायत चुनाव में बीवी के विरुद्ध पति ने ही मैदान में ताल ठोक दिया है। दरअसल, मढ़ौरा में जिला परिषद के लिए नामांकन आरम्भ हो चुका है, चौथे चरण में सारण जिले के मसरख तथा पानापुर प्रखंड में चुनाव होना है। ऐसे में पानापुर प्रखंड की पूर्व जिला पार्षद अर्चना सिंह के विरुद्ध उनके पति अभिषेक सिंह ने नामांकन दायर कराया है तथा चुनावी मैदान में उन्हें जमकर टक्कर देने की तैयारी आरम्भ कर दी है। 

वही इससे पूर्व अभिषेक सिंह बीवी अर्चना सिंह के चुनाव अभिकर्ता रहे थे। 5 सालों के कार्यकाल के पश्चात् अभिषेक ने अपनी बीवी के विरुद्ध नामांकन पर्चा दाखिल कर दिया है। हालांकि अभी नामांकन समीक्षा तथा नाम वापस लेने के वक़्त शेष है, ऐसे में पति-पत्नी के मध्य एक साथ चुनाव मैदान में नामांकन करने को जनता सियासी सेटिंग ही समझ रहे हैं। अब देखने वाली बात यह होगी कि चुनाव मैदान में बीवी की बजाय इस बार पति चुनाव लड़ते हैं अथवा फिर बीवी ही मैदान में रह जाती हैं ।

बिहार विधानसभा भवन के शताब्दी वर्ष समारोह में शामिल होंगे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद

बिहार: यूरिया की कालाबाजारी कर रहा था विक्रेता, दर्ज हुआ केस

बिहार में हुआ बड़ा हादसा, अचानक पलटी नाव, खतरे में 22 लोग की जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -