Jio को मात देने के लिए Airtel ने पेश किया अब तक का सबसे सस्ता प्लान
Jio को मात देने के लिए Airtel ने पेश किया अब तक का सबसे सस्ता प्लान
Share:

हम सभी लोगों की ये कोशिश रहती है कि हम अपनी टेलीकॉम कंपनियों के ऐसे रिचार्ज प्लान का लाभ उठा रहे है, जो सस्ते हों और जिनमें आपको अधिक बेनिफिट्स भी प्रदान किए जा रहे है। आज हम आपको देश की प्रमुख प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों, एयरटेल (Airtel) प्रीपेड प्लान्स (Prepaid Plans) के बारे में जानकारी देने जा रहे है, जिनका मूल्य 600 रुपये से कम है। तो चलिए जानते हैं कि कौन कम कीमत में ज्यादा फायदों वाले प्लान ऑफर करता है।। 

Airtel के प्रीपेड प्लान:-

399 रुपये वाला प्लान: 399 रुपये में इस प्लान के अंतर्गत आपको किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, रोज 100 SMS और हर दिन का 2।5GB डेटा भी प्रदान किया जाएगा और इसकी वैलिडिटी 28 दिनों की है। ये प्लान Disney+Hotstar के तीन महीनों के सब्सक्रिप्शन के साथ मिल रही है।

499 रुपये वाला प्लान: इस प्लान में आपको 28 दिनों के लिए रोज 2GB DATA, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज के 100 एसएमएस के लाभ मिलने वाले है। इस प्लान में एक वर्ष का Disney+Hotstar का सब्सक्रिप्शन भी प्रदान कर रहे है।  

599 रुपये वाला प्लान: Airtel के इस प्लान में आपको 599 रुपये में 28 दिनों के लिए रोज 3GB इंटरनेट, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और हर दिन के लिए 100 SMS की सुविधा भी प्रदान की जा रही है। ये प्लान भी Disney+Hotstar के एक साल के सब्सक्रिप्शन के साथ दिया जा रहा है।

आज इन पश्नों के जवाब देकर आप जीत सकते है हजारों रुपए का इनाम

क्या आपके स्मार्टफोन की स्टोरेज हो चुकी है फुल तो इस तरह डाउनलोड करें जरुरी फाइल

सरकारी कर्मचारी के लिए बड़ी खबर, भूलकर भी न करें गूगल ड्राइव का इस्तेमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -