डिप्टी सीएम के परिवार में फैला कोरोना, सामने आई चौकाने वाली रिपोर्ट

Jun 30 2020 12:55 PM
डिप्टी सीएम के परिवार में फैला कोरोना, सामने आई चौकाने वाली रिपोर्ट

तमिलनाडु के डिप्टी और अन्नाद्रमुक समन्वयक ओ. पन्नीरसेल्वम के भाई ओ. राजाका कोरोना टेस्ट रिजल्ट पॉजिटिव पाया गया है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, तत्कालीन जिला दुग्ध उत्पादक सहकारी समिति के अध्यक्ष राजा को एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अस्पताल मदुरै में है. राजा राज्य के मुख्यमंत्री पन्नीरसेल्वम के छोटे भाई हैं. 

ताज होटल पर फिर होगा आतंकी हमला ? पाक से आया धमकी भरा कॉल

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि चीन के वुहान से फैले कोरोना वायरस ने आम आदमी से लेकर हर समृध्द व्यक्ति को प्रभावित किया है. इससे पहले बीते दिन तेलंगाना के गृह मंत्री मोहम्मद महमूद अली भी इस वायरस के चपेट में आ गए हैं. उनका भी कोरोना टेस्ट पॉटिजिव आया है. वही, तमिलनाडु में संक्रमितों मामलो की बात करें तो यहां पर कुल संक्रमित आंकड़ा 82,275 तक पहुंच गया है. वहीं मरनेवालों की संख्या 1,079 तक पहुंच गई है. वहीं अगर समूच देश की बात करें  यहां पर संक्रमितों का आंकड़ा 5 लाख 48 हजार 318 पहुंच गया है वहीं मरनेवालों की संख्या 16 हजार,475 तक पहुंच गई है. बता दें कि पूरी दुनिया भारत चौथे नंबर पर सबसे ज्यादा संक्रमित देश है. 

ख़त्म हुआ इंतज़ार, देश की पहली Covid-19 की वैक्सीन Covaxin के ट्रायल को मिली मंजूरी

भारत में महाराष्ट्र इस समय सबसे संक्रमित राज्य है. यहां पर संक्रमितों की संख्या 1 लाख 64 हजार 626 तक पहुंच गई है. वहीं मरनेवालों की संख्या 7,429 तक पुहंच गई है. इसके बाद देश की राजधानी दिल्ली दूसरे नंबर पर प्रभावित है. यहां पर संक्रमितों की संख्या 83,077 तक पहुंच गई है वहीं मरनेवालों की संख्या 2,623 तक पहुंच गई है. दिल्ली के बाद तमिलनाडु तीसरे नंबर पर प्रभावित राज्य है. इसके बाद गुजरात, उत्तर प्रदेश, वेस्ट बंगाल, राजस्थान और तेलंगाना है. प्रत्येक दिन इन आंकड़ों में उतार-चढाव हो रहा है, लेकिन पहले नंबर अभी तक महाराष्ट्र की सबसे ज्याादा संक्रमित राज्य बना हुआ है. ऐसे में इस जानलेवा संक्रमण का खतरा बना हुआ है क्योंकि इस वायरस की अभी तक कोई वैक्सीन तैयार नहीं हुई है, और यह वायरस इंसान से इंसान को तेजी से फैल रहा है.

82 करोड़ो की धड़ी का मामला आया समाने, CBI ने मारा 5 जगहों पर छापा

देश में पहली बार शुरू हुई प्लाज्मा थेरेपी, जानें क्या है इसके परिणाम

कोरोना को लेकर बड़ी खबर 29 जून को नहीं बढ़ा संक्रमण