टीएन ट्रांसब फास्ट ट्रैक आधार पर रिक्तियों की भर्ती, ऐसे कर सकेंगे आवेदन
टीएन ट्रांसब फास्ट ट्रैक आधार पर रिक्तियों की भर्ती, ऐसे कर सकेंगे आवेदन
Share:

टीटीआरबी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि सामान्य स्थिति बहाल होते ही दोनों स्कूलों और उच्च शिक्षण संस्थानों के लिए शैक्षिक सत्र शुरू हो जाएगा। स्कूलों और कॉलेजों में मौजूद सभी रिक्तियों को भरने के लिए प्राथमिकता दी गई है। हमने पहले से ही सरकारी लॉ कॉलेजों में असिस्टेंट प्रोफेसरों की सीधी भर्ती के लिए अनंतिम सूची तैयार कर ली है, जैसे कि बिजनेस लॉ, प्रॉपर्टी लॉ, क्रिमिनल लॉ, लेबर लॉ, ह्यूमन राइट्स लॉ जैसे विषयों में क्लास ली जा सकती है।'

अधिकारी ने कहा कि अगले शैक्षणिक सत्र की शुरुआत से पहले राज्य भर के सरकारी कला और विज्ञान महाविद्यालयों में 2,331 सहायक प्रोफेसर नियुक्त किए जाएंगे। टीआर बोर्ड सरकारी पॉलिटेक्निक कॉलेजों में 1,000 से अधिक व्याख्याताओं की भर्ती के अंतिम चरण में है, अनंतिम सूची जल्द ही जारी की जाएगी।"

उन्होंने कहा, “इसी तरह, टीआरआरबी राज्य भर के सरकारी उच्चतर माध्यमिक विद्यालयों में 497 पीजी सहायकों की तुरंत भर्ती करने की प्रक्रिया में है। साथ ही, सरकारी स्कूलों में 730 रिक्तियां भी तुरंत दाखिल की जाएंगी।" अन्य भर्ती जैसे कंप्यूटर इंस्ट्रक्टर, ब्लॉक स्तर के शैक्षिक अधिकारी, प्रशिक्षण सहायक, शारीरिक शिक्षा प्रशिक्षक और शिक्षक भी जल्द से जल्द पूरा करने की सूची में हैं। टीटीआरबी अधिकारी ने कहा कि भले ही महामारी की स्थिति नियंत्रण में है, भर्ती और प्रमाणपत्र सत्यापन सहित अधिकांश भर्ती प्रक्रिया ऑनलाइन हो जाएगी।

अप्रैल या मई में होगी दसवीं, बारहवीं बोर्ड परीक्षा

15 दिसंबर से फिर शुरू होगा इस राज्य में उच्च शिक्षा संस्थान

शिक्षा मंत्री आज करेंगे छात्रों के सवालों का समाधान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -