तमिलनाडु विधान सभा का सीधा प्रसारण नए साल से

 तमिलनाडु विधान सभा, जो 5 जनवरी को बुलाएगी, प्रश्नकाल का सीधा प्रसारण करेगी। विधानसभा की कार्यवाही का सीधा प्रसारण DMK सरकार का चुनावी एजेंडा था। सितंबर 2020 के बाद पहली बार, जब विधानसभा सत्र  कोविड-19 के कारण आयोजित किया गया था, विधानसभा सत्र सेंट जॉर्ज किले में आयोजित किया जाएगा।

मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन ने बजट सत्र के दौरान विधानसभा को पहले ही सूचित कर दिया था कि विधानसभा के जनवरी सत्र के दौरान इसका सीधा प्रसारण किया जाएगा।

विधानसभा के संदर्भ में, द्रमुक के प्राथमिक चुनावी वादे विधानसभा की कार्यवाही का सीधा प्रसारण, हर साल सत्र के 100 दिन, और विधान परिषद को पुनर्जीवित करना था। असेंबली हॉल टेलीविजन चैनलों पर लाइव प्रसारण की तैयारी कर रहा है। तमिलनाडु विधानसभा के सूत्रों के अनुसार, प्रश्नकाल की घटनाओं का 5 जनवरी से सीधा प्रसारण किया जाएगा।

तमिलनाडु के फिल्म प्रभाग के अधिकारियों ने हाल ही में संसद भवन का दौरा किया, जहां लोकसभा और राज्यसभा की कार्यवाही का सीधा प्रसारण किया जाता है। प्रक्रिया को देखने के लिए टीम केरल, दिल्ली, गोवा, कर्नाटक, आंध्र प्रदेश और ओडिशा में विधानसभा स्थलों पर भी गई।

तमिलनाडु विधानसभा के अधिकारियों के अनुसार, सत्र के अंतिम दिन का सीधा प्रसारण भी किया जाएगा।

एयरपोर्ट्स और फ्लाइट्स में बजाया जाए भारतीय संगीत, एयरलाइन्स को मोदी सरकार की सलाह

कोरोना के मामलों में हुई वृद्धि तो इस राज्य में लागू होगी बंदिशें

200 विकेट पूरे कर भावुक हुए मोहम्मद शमी, दिवंगत पिता को किया याद.. देखें Video

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -