तमिलनाडु के सीएम और डिप्टी सीएम करेंगे अमित शाह से भेंट, गठबंधन पर होगा फैसला

तमिलनाडु के सीएम और डिप्टी सीएम करेंगे अमित शाह से भेंट, गठबंधन पर होगा फैसला

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 21 और 22 नवंबर को तमिलनाडु के आगे दो दिवसीय चेन्नई दौरे पर हैं। 2021 में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले की यात्रा को बेहद सावधानी से देखा जा रहा है। सूत्रों ने कहा कि तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एडाप्पडी पलानीस्वामी और डिप्टी सीएम ओ पन्नीरसेल्वम के साथ विभिन्न उद्घाटन परियोजनाओं और पत्थर बिछाने के कार्यों के अलावा, अमित शाह की यात्रा का हिस्सा हो सकता है।

बीजेपी के साथ सहयोगी होने के नाते, वे गठबंधन को आगे बढ़ाने पर चर्चा कर सकते हैं क्योंकि भगवा पार्टी ने सीएम उम्मीदवार के रूप में सीएम पलानीस्वामी की अगुवाई करने के AIADMK के फैसले के बारे में कोई बयान नहीं दिया है। अमित शाह कलईवनार आरंगम में चेन्नई मेट्रो रेल परियोजनाओं के थर्वॉय कांदिगई जलाशय और चरण- II का शुभारंभ करेंगे। शहर के लोकप्रिय स्टार होटल में लॉन्च इवेंट के तुरंत बाद नेताओं की बैठक होने की उम्मीद है।

टीएन बीजेपी एक राष्ट्रीय पार्टी के रूप में दोनों को मजबूत करती दिख रही है, लेकिन टीएन हिंदुओं की रक्षा के लिए अपनी 'वेल यात्रा' के साथ क्षेत्रीय संवेदनाओं के प्रति 'संवेदनशील' एआईएडीएमके के साथ उनके गठबंधन को खट्टा क्षेत्र में ले जाती है। सत्तारूढ़ दल स्पष्ट रूप से धार्मिक तर्ज पर लोगों को ध्रुवीकृत करने के किसी भी प्रयास को पूर्व निर्धारित कर रहा है। हालांकि, बीजेपी लगभग सभी क्षेत्रीय मुद्दों पर आवाज और राय देती हुई दिखाई देती है ताकि राजनीति के क्षेत्रीय क्षेत्र में अपनी उपस्थिति महसूस की जा सके। चुनाव रणनीतियों पर चर्चा करने के लिए अमित शाह टीएन भाजपा और जिला सचिवों से भी मुलाकात करेंगे।

भाजपा में शामिल हुए DMK के दिग्गज नेता रामलिंगम, बोले- एमके अलागिरी को भी लाऊंगा

दीपांकर भट्टाचार्य बोले- इस समय भगवा दल का सामना करना देश के सामने सबसे बड़ी चुनौती

विश्व टेलीविजन दिवस: महामारी के दौरान टीवी ने ही किया लोगों को खुश