बंगाल घमासान: ममता के निर्वाचन क्षेत्र में टीएमसी कार्यकर्ताओं का तांडव, भाजपा कार्यालय में तोड़फोड़
बंगाल घमासान: ममता के निर्वाचन क्षेत्र में टीएमसी कार्यकर्ताओं का तांडव, भाजपा कार्यालय में तोड़फोड़
Share:

कोलकाता: चिटफंड घोटाला मामले में कोलकाता पुलिस आयुक्त राजीव कुमार से सीबीआई के पूछताछ के प्रयासों के खिलाफ पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी का रविवार से शुरू हुआ धरना आज सोमवार को भी जारी है। ये पूरा बखेड़ा तब शुरू हुआ, जब रविवार को कोलकाता पुलिस ने चिटफंड घोटाला मामले में पुलिस आयुक्त राजीव कुमार के घर जांच करने पहुंची सीबीआई टीम को जाँच करने रोक दिया था, यही नहीं सीबीआई टीम को पुलिस हिरासत में लेकर थाने भी ले गई थी।

इन खाद्यानों के भावों पर पड़ा वैश्विक बाजारों में चल रही हलचल का असर

वहीं इन सबके बीच पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर पार्टी के कार्यालय में तोड़फोड़ करने और केंद्र सरकार नारेबाजी करने का आरोप लगाया है। भाजपा बंगाल इकाई ने एक वीडियो ट्वीट पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि, 'ममता बनर्जी के गुंडों ने भवानीपुर में पार्टी कार्यालय में तोड़फोड़ की है। भवानीपुर सीट ममता बनर्जी का निर्वाचन क्षेत्र है। कानून व्यवस्था पूरी तरह से बर्बाद हो चुकी है। टीएमसी के शासनकाल में कोई भी सुरक्षित नहीं बचा है।'

शुरुआत के साथ ही आज बाजार में नजर आई गिरावट
 

 
इससे पहले सुप्रीम कोर्ट ने चिटफंड मामले में कोलकाता पुलिस अफसरों के विरुद्ध अवमानना और इलेक्ट्रॉनिक सबूत नष्ट करने के आरोप लगाने से जुड़ी सीबीआई की याचिका पर मंगलवार को सुनवाई करने वाला है। अदालत ने कहा है कि शारदा चिटफंड मामले में सभी सबूतों, सामग्री को शपथपत्र के जरिए पेश किया जाए। साथ ही अदालत ने ये भी कहा है कि अगर कोलकाता कमिश्नर राजीव कुमार सबूत मिटाने की कोशिश करता है तो उनपर कड़ी कानूनी कार्यवाही होगी।

खबरें और भी:-

आज भी दर्ज की गयी पेट्रोल और डीजल के दामों में कमी

NMDC में निकली भर्ती, 144 पदों पर नौकरियां...

अंतरिम बजट को लेकर कुछ ऐसा बोले मंत्री पीयूष गोयल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -