कल से शुरू होगा ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ का एनिमेटेड शो, जानिए कब और कहां देखें

टीवी के मशहूर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की पॉपुलैरिटी को देखते हुए शो के निर्माता इसका एनिमेटेड वर्जन ले आए हैं। इस शो का नाम है- ‘तारक मेहता का छोटा चश्मा’। यह शो विशेष रूप से बच्चों के लिए तैयार किया गया है। निर्माताओं ने यह ऐलान कर दिया है कि ‘तारक मेहता का छोटा चश्मा’ 19 अप्रैल मतलब कल से ऑन एयर होने जा रहा है। यह शो बच्चों के लिए सोनी द्वारा क्रिएट किए गए चैनल Sony Yay पर टेलिकास्ट होगा।

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के निर्माताओं ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें शो के अहम रोल पत्रकार पोपटलाल शो के एनिमेटेड वर्जन के बारे में खबर देते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में आप पोपटलाल को यह बोलते हुए सुन सकते हैं- प्यारे दर्शकों, हम आपके लिए लेकर आ रहे हैं एक और एंटरटेनिंग शो तारक मेहता का छोटा चश्मा, जो तारक मेहता का उल्टा चश्मा को लेकर जाएगा फैंटेसी के जगत में।

वही इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है- “यदि हमारी तरह आप भी दिल से बच्चे हो, तो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एनिमेटेड रूप से मिलो। अब देखिए तारक मेहता का उल्टा चश्मा को तारक मेहता का छोटा चश्मा के रूप में 19 अप्रैल से सोमवार से शुक्रवार प्रातः साढे 11 बजे केवल सोनी ये चैनल पर।” हाल ही में इस शो का टाइटल ट्रैक पेश किया गया था, जिसमें इसके भूमिकाओं की अजब गजब हरकतों को बताया गया। इस ट्रैक में चश्मे की उस यात्रा को बताया गया है, जो कि उल्टे से छोटे की तरफ बढ़ती है। निर्माताओं की पूरी योजना है कि वह गुकुलधान सोसायटी के एक नए अवतार को इस शो के माध्यम से ऑडियंस तक पहुंचाए और उनका बहुत मनोरंजन करे।

नहीं हुई सुगंधा मिश्रा और संकेत की सगाई, जानिए क्या है वायरल तस्वीरों का सच

धर्मेश येलाण्डे की याद में इमोशनल हुआ ये कंटेस्टेंट, वीडियो कॉल से देखा परफॉरमेंस

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में हुई दया बेन की एंट्री, वापसी की वजह जानकर भावुक हो जाएंगे फैंस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -