दो बच्चों के पिता है 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के बाघा, जानिए उनके बारे में
दो बच्चों के पिता है 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के बाघा, जानिए उनके बारे में
Share:

टीवी का सबसे पॉपुलर और कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' जिसे हर घर में पसंद किया जाता है. इस शो का हर एक कैरेक्टर हमे खूब पसंद आता है साथ ही उनकी एक्टिंग भी हमारा दिल जीत लेती हैं, या ये कहें कि दिल जीत चुकी हैं. इस शो के हर कैरेक्टर के बारे में आप जानते होंगे, लेकिन आज हम बात कर रहे हैं उसकी जिसके बारे में शायद ही आप जानते होंगे. तो आइये बताते हैं उसके बारे में.

दरअसल, यहां हम बात कर रहे हैं TMKOC के बाघा यानी बाघेश्वर की, जो अपनी एक्टिंग से सभी को अपना फैन बना चुके हैं और अपनी इसी एक्टिंग से सभी को हैरान कर रहे हैं. ये तो आप देख ही सकते हैं की ये कितने टैलेंटेड एक्टर हैं, तो आगे बता दे ये कि गुजरात के रहने वाले हैं जिनका असली नाम तन्मय वेकारिया है.

तन्मय सी शो में सिंगल दिखाए गए हैं जिनके शादी होने वाली है लेकिन अभी हुई नहीं है. लेकिन ये असल लाइफ में शादीशुदा है और दो बच्चे भी हैं. जी हाँ, हैरान हो गए ना, यही सच है. इतना ही नहीं तन्मय के पिता अरविन्द वेकारिया भी कमाल के एक्टर हैं जो इसी शो में कई रोल प्ले कर चुके हैं. तन्मय इस शो के अलावा फ़िलहाल किसी शो में काम नहीं कर रहे हैं. TMKOC से ही इनकी अच्छी खासी पेचान बन चुकी है. तो आइये दिखाते हैं इनकी कुछ तस्वीरें और फैमिली कि तस्वीरें.

51 की उम्र में भी नहीं हुई हैं इस एक्ट्रेस की Hotness कम, देखिये ये फोटोज

इस Hot सिंगर के पास पहले पढाई के लिए भी नहीं थे पैसे और आज हैं करोड़ों रूपए की मालकिन

See Pics : इस फिशनेट ड्रेस में ये एक्ट्रेस लग रही हैं हद से ज्यादा Hot

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -